scriptVIDEO : बुजुर्ग से बजार में छीने पचास हजार रुपए,भीड़ ने आरोपी को दबोचा, टोंक बस स्टैण्ड के पास की घटना | Fifty thousand rupees in the market from the elderly | Patrika News

VIDEO : बुजुर्ग से बजार में छीने पचास हजार रुपए,भीड़ ने आरोपी को दबोचा, टोंक बस स्टैण्ड के पास की घटना

locationसवाई माधोपुरPublished: Mar 03, 2019 07:36:18 pm

Submitted by:

Vijay Kumar Joliya

बुजुर्ग से बजार में छीने पचास हजार रुपए,भीड़ ने आरोपी को दबोचा, टोंक बस स्टैण्ड के पास की घटना

sawaimadhopur

Crime

सवाईमाधोपुर. जिला मुख्यालय पर चोरी की वारदाते रुकने का नाम नहीं ले रही है। चोरोंं के हौंसले कितने बुलंद है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अब चोर दिन दहाड़े बीच बजार में चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। रविवार दोपहर करीब बारह बजे टोंक बस स्टैण्ड के पास एक बुजुर्ग से एक चोर द्वारा बीच बजार में एक बुजुर्ग से पचास हजार रु पए छीनने का मामला सामनें आया है। हालांकिे भीड़ ने आरोपी को पीछा कर दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।
यह था मामला
पीडि़त रामफूल ने बताया कि वह गंभ्ीरा से सवाईमाधोपुर आया था उसे टोंक बस स्टैण्उ पर उसके एक परिचित ने अमरूदोंं के बगीचे के एवज में ५० हजार रुपए दिए थे। पैसे लेने के बाद वह टोंक बस रुटैण्ड पर स्थित सुलभ कॉम्पलेक्स में फ्रेश होने गया था इस दौरान एक आदमी ने उसके से पैसे छीन लिए विरोध करने पर उसे धक्का देकर नाली के पास गिरा दिया और भागने का प्रयास किया। पीडि़त द्वारा शोर मचाने पर लोगों ने पीछा करके बजार में आरोपी को दबोच लिया। घटना की सूचना मिलते ही मानलटाउन पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को हिरासत में ले लिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो