वैक्सीन लगाने के लिए सोशल डिस्टेसिंग की उड़ रही धज्जियां

वैक्सीन लगाने के लिए सोशल डिस्टेसिंग की उड़ रही धज्जियां

By: Subhash

Published: 11 May 2021, 08:34 PM IST

सवाईमाधोपुर. सामान्य चिकित्सालय में इन दिनों 18 से 44 वर्ष की आयु वर्ग के लोगों को वैक्सीन लगाई जा रही है। लेकिन वैक्सीन लगाने से पहले भीड़ के चलते सोशल डिस्टेसिंग की धज्जियां उड़ रही है। सामान्य चिकित्सालय में लंबी कतारे लगी है, जहां लोग सोशल डिस्टेसिंग की पालना नहीं कर रहे है। इससे कोरोना के फैलने का अंदेशा बना है।
जिला अस्पताल में मंगलवार को सुबह कोविड वैक्सीनेशन सेंटर के बाहर लोगों की भीड़ दिखाई दी। स्थिति ये है कि वैक्सीनेशन सेंटर के बाद सुरक्षा की दृष्टि से व सोशल डिस्टेसिंग की पालना कराने के लिए कोई कर्मचारी या गार्ड मौजूद नहीं है।
एक कमरे में बिठा रहे दस से बारह लोग
वैक्सीनेशन केन्द्र पर वैक्सीन लगने के बाद एक ही कमरे में 10-12 लोगो को बैठा रहे है। ऐसे में यहां भी कोरोना के संक्रमण फैलने की आशंका बनी है। यहां मंगलवार से सौ से अधिक लोगों की भीड़ रही। लेकिन कोई भी दूर-दूर खड़ा नजर नहीं आया।
रोज यही हाल
एक तरफ तो जिला प्रशासन व चिकित्सा महकमा लोगों से सोशल डिस्टेसिंग की पालना का संदेश दे रहे है, वहीं इसके विपरीत सामान्य चिकित्सालय के वैक्सीनेशन केन्द्र पर प्रतिदिन लोगों की भीड़ रहती है लेकिन चिकित्सा महकमा कोई ध्यान नहीं दे रहा है।

Subhash Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned