scriptकस्तूरबा आवासीय विद्यालय में गड़बड़ाई भोजन व्यवस्था | Food Distraction in Kasturba Residential School | Patrika News

कस्तूरबा आवासीय विद्यालय में गड़बड़ाई भोजन व्यवस्था

locationसवाई माधोपुरPublished: Mar 19, 2019 01:14:08 pm

Submitted by:

rakesh verma

कस्तूरबा आवासीय विद्यालय में गड़बड़ाई भोजन व्यवस्था

बाहर प्रदर्शन करते कर्मचारी

विद्यालय के बाहर प्रदर्शन करते कर्मचारी

बौंली. बौंली स्थित कस्तूरबा आवासीय विद्यालय में भोजन व्यवस्थाएं उस वक्त गड़बड़ा गई जब अचानक विद्यालय के सभी ठेकाकर्मियों ने कार्य बहिष्कार कर दिया। सभी कर्मचारी कार्य बहिष्कार कर परिसर के बाहर आ गए और संवेदक के विरुद्ध प्रदर्शन किया। गौरतलब है कि एक एलडीसी व चौकीदार सहित चार कर्मचारी भोजन व्यवस्था के लिए प्लेसमेंट एजेंसी के द्वारा लगे हुए हैं। जिन्हें अक्टूबर से वेतन नहीं मिला। इसको लेकर सोमवार को प्रदर्शन किया गया। प्रधानाचार्य ममता शर्मा ने वैकल्पिक व्यवस्था कर बालिकाओं को भोजन व्यवस्था करवाई। वहीं बालिकाओं को समय पर भोजन व्यवस्था न होने से परिजन भी चिंतित नजर आए।
गंभीरता से लें सभी समस्या : मनीष शर्मा ने कहा कि पेयजल की समस्या, आवासीय कॉलोनियों में चोरी की वारदातें बढ़ रही है। पुलिस प्रशासन चोरियों की घटनाओं का खुलासा नहीं कर पाता है। ऐेसे में एफआईआर ठंडे बस्ते में ही चली जाती है। इसके अलावा शहर में कई किराएदारों का सत्यापन नहीं हो रहा है। ऐसे में पुलिस को किराएदारों का सत्यापन करवाना चाहिए। लोकसभा चुनाव मेंं जो भी प्रत्याशी आए वह आमजन की सभी समस्याओं को गंभीरता से लेते हुए त्वरित गति से निस्तारण कराने का प्रयास होना चाहिए।

ट्रेंडिंग वीडियो