सात दिन का अल्टीमेटम दिया

www.patrika.com/rajasthan-news

By: rakesh verma

Published: 23 Jul 2018, 05:25 PM IST

बालेर. ग्राम बालेर में नए बस स्टैण्ड व पुराने बस स्टैण्ड पर सार्वजनिक सुविधाघर बनाने की मांग लम्बे समय से चली आ रही है। गांव के लोगों ने बताया कि आसपास कहीं भी सुविधाघर नहीं है। कई बार जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों को बताया, लेकिन समस्या समाधान नहीं हो रहा। समस्या को देखते हुए ग्रामीणों ने सरपंच को सात दिन का अल्टीमेटम दे दिया व सात दिन में सुविधाघर का निर्माण शुरू नहीं होने पर अटल सेवा केन्द्र पर तालाबन्दी करने की चेतावनी दी।


रास्ते पर अतिक्रमण बरसात का पानी घरों में घुसा
भाड़ौती. ग्राम पंचायत गंभीरा के भारजा नदी गांव से कांच की झोपड़ी की तरफ जाने वाली रास्ते पर अतिक्रमण से बरसात का पानी घर में घुस गया। कई घरों में दरार आ गई। स्कूली बच्चों को भी पानी से निकलना पड़ रहा है। ग्राम पंचायत द्वारा नाले निर्माण नहीं होने से समस्या बनी हुई है। ग्रामीणों ने पंचायत प्रशासन से अतिक्रमण हटवाने की मांग की है।


संगठन की मजबूती पर दिया जोर
सवाईमाधोपुर. शहर राजबाग स्थित बद्रीनारायणजी की बगीची में रविवार को पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति मंच की बैठक हुई। बैठक में मुख्य अतिथि मंच के प्रदेश संगठन मंत्री देवेन्द्रसिंह राठौड़ थे। अध्यक्षता यूआईटी चैयरमेन जगदीश अग्रवाल ने की। विशिष्ट अतिथि मंच प्रदेश मंत्री महेश शर्मा, महिला मोर्चा प्रदेश सहमंत्री आशा शर्मा, प्रधान सूरजमल बैरवा, शहर मण्डल अध्यक्ष रामकिशन अग्रवाल थे।

इस अवसर पर नवनियुक्त जिला कार्यकारिणी, मण्डल अध्यक्ष व कार्यकारिणी को शपथ दिलाई गई। बैठक में संगठन की मजबूती, आगामी विधानसभा चुनाव, पौधारोपण आदि मुद््दों पर चर्चा की गई। वही पं.दीनदयाल उपाध्याय स्मृति मंच को जिला स्तर पर मण्डल एवं बूथ तक विस्तार करने पर जोर दिया। इसके बाद बगीची में पौधारोपण किया गया। इस मौके पर प्रीतमङ्क्षसह चौधरी, नवरंगसिंह राजावत, विनोदकुमार, चंदनसिंह व दिनेश आदि मौजूद थे।

आज लेंगे बैठक
सवाईमाधोपुर. संसदीय सचिव जितेन्द्र गोठवाल सोमवार दोपहर 2 बजे कलक्ट्रेट सभागार में जिला स्तरीय, खण्डार एवं चौथ का बरवाड़ा के ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों की बैठक लेंगे। जिला कलक्टर पीसी पवन ने सवाई माधोपुर जिला स्तरीय अधिकारियों तथा खण्डार एवं चौथ का बरवाड़ा के ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों को आवश्यक सूचनाएं साथ लाने के निर्देश दिए हैं।सवाईमाधोपुर. संसदीय सचिव जितेन्द्र गोठवाल सोमवार दोपहर 2 बजे कलक्ट्रेट सभागार में जिला स्तरीय, खण्डार एवं चौथ का बरवाड़ा के ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों की बैठक लेंगे। जिला कलक्टर पीसी पवन ने सवाई माधोपुर जिला स्तरीय अधिकारियों तथा खण्डार एवं चौथ का बरवाड़ा के ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों को आवश्यक सूचनाएं साथ लाने के निर्देश दिए हैं।

rakesh verma Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

अगली कहानी
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned