scriptस्कूल के बाहर से छात्रा का अपहरण कर किया बलात्कार | girl kidnapped and raped from outside the school | Patrika News

स्कूल के बाहर से छात्रा का अपहरण कर किया बलात्कार

locationसवाई माधोपुरPublished: Jan 21, 2020 05:39:47 pm

Submitted by:

rakesh verma

स्कूल के बाहर से छात्रा का अपहरण कर किया बलात्कार

स्कूल के बाहर से छात्रा का अपहरण कर किया बलात्कार

girl kidnapped and raped from outside the school

सवाईमाधोपुर. रणथम्भौर रोड स्थित शेरपुर खिलचीपुर में सोमवार को कक्षा नवमी में अध्ययनरत एक छात्रा का स्कूल जाते समय अपहरण कर रामसिंहपुरा में बलात्कार करने का मामला सामने आया है। थाना प्रभारी अनिल डोरिया ने बताया कि इस संबंध मेंं पीडि़ता के पिता ने बौंली के महरावता निवासी हरिमोहन मीणा के खिलाफ कोतवाली थाने में अपहरण कर बलात्कार की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने परिजनों की सूचना पर छात्रा को रामसिंहपुरा से दस्तयाब किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यूं मिली घटना की जानकारी
पुलिस व छात्रा के पिता ने बताया कि सुबह करीब साढ़े नौ बजे छात्रा अन्य सहपाठी के साथ स्कूल जा रही थी। इस दौरान स्कूल के बाहर से आरोपी युवक छात्रा को बाइक पर ले गया। इस संबंध ने वहां मौजूद छात्राओं ने परिजनों को सूचना दी। परिजनों ने गणेशधाम चौकी पर छात्रा के अपहरण की सूचना दी। इसके बाद कोतवाली पुलिस ने नाकाबंदी कराकर छात्रा की तलाश शुरू की।

कई घंटों छकाया पुलिस को
पुलिस के अनुसार छात्रा की तलाश के दौरान आलनपुर दुर्ग पैलेस रोड पर आरोपी युवक बाइक पर छात्रा के साथ नजर आया। इसके बाद तलाश कर रही पुलिस ने कोतवाली में सूचना देकर बाइक को रुकवाने के लिए नाकाबंदी कराने को कहा। इसके बाद आलनपुर सर्किल से आगे कोतवाली थाने से पहले पुलिस ने बाइक को ओवरटेक कर रोका तो युवक गलत दिशा में बाइक को मोड़कर पुलिस को चकमा देकर भाग गया। पुलिस ने बाइक का पीछा किया तो युवक रामसिंहपुरा की ओर चला गया। रामसिंहपुरा में युवक की तलाश की तो पुलिस को गांव में बाइक पर युवक व छात्रा नजर आए। वहीं युवक पुलिस को आता देख छात्रा को बाइक से उताकर बाइक लेकर फरार हो गया। पुलिस फिलहाल युवक की तलाश कर रही है।

रामसिंहपुरा में किया बलात्कार
पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक ने छात्रा के साथ रामसिंहपुरा में एक सुनसान घर में दुष्कर्म भी किया। हालांकि अब तक छात्रा रामसिंहपुरा में उक्त स्थान की पहचान नहीं कर पा रही है। वहीं पुलिस ने छात्रा का मेडिकल कराया जहां छात्रा के साथ दुष्क र्म की पुष्टि भी हुई है।
कोतवाली में एक छात्रा के अपहरण व पोक्सो एक्ट में दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ है। छात्रा को रामसिंहपुरा से दस्तयाब कर उसका मेडिकल कराया गया है। मेडिकल में भी दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। आरोपी की तलाश जारी है। मामले की जांच की जा रही है।
सतीश वर्मा, पुलिस उपाधीक्षक, महिला उत्पीडऩ एवं अत्याचार निवारण सेल, सवाईमाधोपुर।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो