छात्रसंघ चुनाव की तस्वीर साफ, प्रचार पर जोर

छात्रसंघ चुनाव की तस्वीर साफ, प्रचार पर जोर
College student union election 2019

Vijay Kumar Joliya | Updated: 24 Aug 2019, 01:53:11 PM (IST) Sawai Madhopur, Sawai Madhopur, Rajasthan, India

नाम वापसी: राजकीय पीजी कॉलेज में अध्यक्ष के चार व राजकीय कन्या कॉलेज में तीन प्रत्याशी मैदान में

 

सवाईमाधोपुर. राजकीय महाविद्यालयों में शुक्रवार को नाम वापसी के बाद आगामी छात्रसंघ चुनाव ( College student union election 2019 ) की तस्वीर साफ हो गई। नाम वापसी के दौरान शहीद कैप्टन रिपुदमन सिंह राजकीय महाविद्यालय में अध्यक्ष पद के तीन उम्मीदवारों ने अपना नाम वापस ले लिया। इसके बाद अब पीजी कॉलेज में अध्यक्ष पद के चार प्रत्याशी मैदान में रह गए हैं।

गल्र्स कॉलेज में नहीं हुआ नाम वापस : वहीं कन्या महाविद्यालय में किसी भी प्रत्याशी ने अपना नाम वापस नहीं लिया। ऐसे में गल्र्स कॉलेज में अध्यक्ष पद के लिए प्रियंका बैरवा, आरती सैनी व विजयलक्ष्मी मीणा, उपाध्यक्ष पद पर प्रियंंका शर्मा, रेशमा मीणा, महासचिव के लिए दिया उपाध्याय व ज्योति गुर्जर व संयुक्त सचिव के लिए पूजा साहू मैदान में है।

खण्डार. कस्बे के राजकीय महाविद्यालय के निर्वाचन अधिकारी रामजीलाल मीणा ने बताया कि संयुक्त सचिव के पद एबीवीपी के भरत चौधरी निर्विरोध चुने गए। अध्यक्ष पद पर एबीवीपी के बलराम चौधरी एनएसयूआई से पूजा मीणा, उपाध्यक्ष पद पर एबीवीपी से देवेन्द्र शर्मा, एनएसयूआई से दीपक कांकोरिया, निर्दलीय अशोक बैरवा, महासचिव पद पर एबीवीपी से शिवशंकर माली, एनएसयूआई से शंकरलाल बैरवा के बीच 27 को चुनाव होगा।

बौंली. राजकीय शास्त्री संस्कृत महाविद्यालय में शुक्रवार को नाम वापस लेने के साथ ही स्थिति स्पष्ट हो गई है। महासचिव पद मनिता पाराशर को निर्विरोध घोषित कर दिया है। मुख्य निर्वाचन अधिकारी डॉ. धर्म सिंह गुर्जर ने बताया कि नाम वापसी के समय तक अध्यक्ष पद के उम्मीदवार लोकेश मीणा ने एवं उपाध्यक्ष पद के उम्मीदवार ज्योति वर्मा ने नाम वापस लेने पर अब अध्यक्ष पद पर एबीवीपी की उम्मीदवार सगुना गुर्जर का मुकाबला निर्दलीय मोनू मीना के साथ होगा। जबकि उपाध्यक्ष पद पर एबीवीपी के उम्मीदवार रामखिलाड़ी माली का मुकाबला निर्दलीय बंटी महावर के साथ होगा।

पीजी कॉलेज में यह है उम्मीदवार
नाम वापसी के बाद पीजी कॉलेज में अध्यक्ष पद के लिए जगदीश बैरवा, महेन्द्र कुमार मीणा, सत्यप्रकाश गुर्जर व विकास कुमार मीणा, उपाध्यक्ष पद के लिए प्रदीपकुमार कर्मावत, भवानी सिंह मुराडिया व मनीष शर्मा, महासचिव पद के लिए अंकुश सैनी व हनीफा खान व संयुक्त सचिव के लिए अजय करौल व गोलू प्रजापत मैदान में है।

सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही भ्रांतियां
सवाईमाधोपुर. एनएसयूआई के प्रदेशाध्यक्ष अभिमन्यु पूनिया व विधायक दानिश अबरार ने बताया कि शहीद कैप्टन रिपुदमनसिंह राजकीय महाविद्यालय के छात्रसंघ अध्यक्ष पद के एनएसयूआई प्रत्याशी महेन्द्र मीणा है, लेकिन सोशल मीडिया पर एनएसयूआई के प्रत्याशी महेन्द्र मीणा का टिकट खारिज होने की अफवाह फैलाई जा रही हैं। एनएसयूआई के प्रदेशाध्यक्ष व विधायक ने इसे एबीवीपी की चाल बताया है। वहीं एनएसयूआई के अधिकृत प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील की है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned