कोरोना प्रोटोकॉल की पालना कराने सडक़ों पर उतरे अधिकारी

एक दर्जन से अधिक लोगों पर जुर्माना, सरपंच ने मौके पर बांटे मास्क

By: Arun verma

Published: 09 Apr 2021, 08:09 PM IST

मलारना डूंगर. देश भर में तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए कोरोना प्रोटोकॉल की पालना कराने प्रशासनिक अधिकारी सडक़ों पर उतर आए है। शुक्रवार को एसडीएम रघुनाथ खटीक के नेतृत्व में थानाधिकारी राकेश कुमार यादव, सरपंच जाहिद खान, गिरदावर विमल अग्रवाल व पटवारी प्रेमराज गुर्जर मय पुलिस बल के मुख्य सडक़ से पैदल मार्च करते हुए बस स्टैंड, मुख्य बाजार व सब्जी मंडी भी पहुंचे।

जहां मास्क नहीं लगाने वाले दुकानदारों से कोरोना प्रोटोकॉल की अवहेलना करने पर जुर्माना वसूला। साथ ही सरपंच जाहिद खान ने ऐसे लोगों को मौके पर ही मास्क भी उपलब्ध करवाए। इस दौरान लगभग एक दर्जन से अधिक दुकानदारों व वाहन चालकों से जुर्माना वसूला गया। थानाधिकारी राकेश कुमार यादव ने बिना मास्क वाहन चलाते मिले वाहन चालकों से समझाइश करते हुए बिना मास्क लगाए वाहन नहीं चलाने की अपील की

बांटे मास्क व सेनेटाइजर
लक्ष्यराज फाउंडेशन सदस्यों की ओर से उपखंड के बिच्छीदौना ग्राम पंचायत मुख्यालय पर समाजसेवी चेतन भारद्वाज के नेतृत्व में दुकानदारों को निशुल्क मास्क व सेनेटाइजर वितरण किए गए। इस दौरान फाउंडेशन से जुड़े कृपाराम मीणा, सुरेश बैरवा, नरेश भिलवाल और चेतन मीणा आदि मौजूद रहे।

शिवाड़.उपखंड अधिकारी सुशीला मीणा ने शुक्रवार को दोपहर कस्बे के मुख्य बाजार में लोगों से कोरोना गाइडलाइन पालना की अपील की। इस अवसर पर गिरदावर श्यामलाल, ग्राम विकास अधिकारी प्रशान्त बैरवा मौजूद रहे।

टीका लगवाने के लिए किया प्रेरित
पीपलदा. ग्राम पंचायत मुख्यालय स्थित बाजार सहित कई जगहों पर शुक्रवार को राजकीय उच्च माध्यमिक विधालय के अध्यापकों की और से दौरा किया गया। इस दौरान लोगों को कोरोना गाइडलाइन की पालना एवं कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए टीका लगवाने के लिए जागरूक किया गया। प्रधानाचार्य प्रहलाद कुमार मीना ने बताया कि इस दौरान अशोक कुमार जैन, रामबिहारी मीना, धारासिंह मीना व सीताराम सिंहल मौजूद थे।

रंगोली सजाकर कोरोना वैक्सीन लगाने का दिया संदेश
बाटोदा. समीप के टिगरिया गांव की चौपाल पर रंगोली सजाकर कोरोना वैक्सीन लगवाने का संदेश दिया गया। शिक्षक कालूराम प्रजापत ने बताया कि 45 से 60 वर्ष की आयु वर्ग वाले लोग कोरोना की दोनों वैक्सीन अवश्य लगवाए। रंगोली सजाकर जागरूक किया गया। इस अवसर पर घासी लाल मीना, रामकेश मीना, धनसिंह मीना, बत्तीलाल प्रजापत, रामनिवास योगी व रामजी लाल सैन आदि ग्रामवासी उपस्थित थे।

Arun verma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned