scriptबजरी भरे पांच ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त, खिरनी चौकी पुलिस की कार्रवाई | Gravel filled five tractor-trolley seized, Khirni chowki police action | Patrika News

बजरी भरे पांच ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त, खिरनी चौकी पुलिस की कार्रवाई

locationसवाई माधोपुरPublished: Dec 22, 2019 01:10:08 pm

Submitted by:

rakesh verma

बजरी भरे पांच ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त, खिरनी चौकी पुलिस की कार्रवाई

बजरी भरे पांच ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त, खिरनी चौकी पुलिस की कार्रवाई

Gravel filled five tractor-trolley seized, Khirni chowki police action

खिरनी. चौकी पुलिस ने शुक्रवार रात करीब 11 बजे जोलन्दा रोड पर गश्त के दौरान 5 ओवरलोड बजरी से भरी हुई ट्रैक्टर-ट्रॉली को जब्त किया। सभी वाहनों को खिरनी पुलिस चौकी परिसर में खड़ा करवाया गया। इस दौरान शौचालय के लिए बनाए गए चैम्बर टूटने से एक ट्रॉली उसमें धंस गई। गनीमत रही कि दीवार के पास कोई कांस्टेबल नहीं था। पुलिस द्वारा अवैध बजरी पर कार्रवाई करने के बाद खनिज एवं परिवहन विभाग को सूचित कर दिया गया। वहीं पुलिस 38 एक्ट के तहत सभी वाहनों पर कार्रवाई की गई है। टीम में चौकी प्रभारी मुरारीलाल, हेड कांस्टेबल सलीमुद्दीन, बीट प्रभारी उमेश राना व भंवर दुलार सिंह आदि मौजूद रहे।
दिन में सर्दी से राहत, शाम को ठिठुरन
सवाईमाधोपुर. इन दिनों में दिन में धूप निकलने से सर्दी से राहत मिल रही है। यहां शनिवार को भी मौसम का मिजाज ऐसा ही देखने को मिला। मौसम विभाग के अनुसार पिछले दो दिन से तापमान में भी धीरे-धीरे बढ़ोतरी दर्ज की गई है। शनिवार को अधिकतम तापमान 21 डिग्री एवं न्यूनतम तापमान 10 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। फसलों को फायदा: कृषि विभाग ने बताया कि मौसम में सुबह ओस पड़ रही है, जो फसलों के लिए फायदेमंद है। सरसों, चना व अन्य फसलों में बढ़वार के लिए ये बहुत जरूरी है। किसानों को पानी देने की भी आवश्यकता नहीं पड़ रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो