scriptबजरी की ट्रैक्टर-ट्रॉली ने मारी एबीईओ की कार को टक्कर | Graveye's tractor-trolley collided with Marie Abeo's car | Patrika News

बजरी की ट्रैक्टर-ट्रॉली ने मारी एबीईओ की कार को टक्कर

locationसवाई माधोपुरPublished: Jul 21, 2019 12:16:11 pm

Submitted by:

rakesh verma

बजरी की ट्रैक्टर-ट्रॉली ने मारी एबीईओ की कार को टक्कर

बौंली. घटना में क्षतिग्रस्त गाड़ी।

बौंली. घटना में क्षतिग्रस्त गाड़ी।

बौंली. उपखंड क्षेत्र बौंली में बजरीमाफिया का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। शनिवार को स्कूल निरीक्षण के लिए बहनोली जा रहे एसडीएम काफिले की एक कार को अवैध बजरी परिवहन कर रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली ने टक्कर मार दी और फरार हो गया। घटना में एबीईओ अनिल मीना की कार क्षतिग्रस्त हो गई। एसडीएम बद्रीलाल राठौड़ ने पुलिस जाप्ते को मौके पर बुलवाया और अवैध बजरी से भरा एक ट्रैक्टर-ट्रॉली को जब्त किया। घटना को लेकर बौंली एसडीएम ने थाना पर रिपोर्ट सौंपी है।

यूं हुआ घटनाक्रम
एसडीएम बद्रीलाल राठौड़ और एबीईओ अनिल मीना सरकारी विद्यालयों में शैक्षणिक स्तर सुधारने के अभियान के चलते सुबह बहनोली जा रहे थे। तब ही अवैध बजरी से भरी एक ट्रैक्टर-ट्रॉली तेज गति से आई और असंतुलित होकर एबीईओ अनिल मीना की गाड़ी को टक्कर मार दी। इससे कार क्षतिग्रस्त हो गई। एसडीएम बद्रीलाल राठौड़ ने तुरंत बौंली थाना को मामले की सूचना दी और जाप्ता बुलाया। अवैध बजरी परिवहन कर रहे वाहनों को मामले की भनक लगते ही वे खेतों के रास्ते इधर उधर भाग लिए। इस दौरान एक ट्रैक्टर-ट्रॉली अवैध बजरी से भरी हुई जब्त कर बौंली थाना लाई गई।

अवैध बजरी परिवहन में सहयोग करने में तीन गिरफ्तार : बौंली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शुक्रवार रात को अवैध बजरी परिवहन कराने में सहयोग कर रहे तीन लोगों को शांतिभंग मेंं गिरफ्तार किया। सब इंस्पेक्टर मुकेश ने बताया कि गत रात शिशोलाव नाके पर जबरदस्ती बजरी वाहन निकालने को लेकर तीन युवकों ने पुलिस से बहस की और उलझने लगे। इस पर बौंली थाना पुलिस ने रूपसिंह पुत्र धन्नालाल गुर्जर, मेघराज पुत्र भरतलाल मीणा व विमलेश पुत्र रामजीलाल को शांतिभंग में गिरफ्तार किया। आरोपियों को उप जिला कलक्टर के समक्ष पेश किया, जहां से तीनों को जेल भेज दिया।

अवैध बजरी परिवहन कर रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली ने टक्कर मार कर एबीईओ की कार क्षतिग्रस्त की है। जिसे लेकर थाना पर सूचना दी है। अवैध बजरी खनन पर कार्रवाई लगातार जारी रहेगी।
बद्रीलाल राठौड़, एसडीएम
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो