scriptनायपुर में हथियारबंद आधा दर्जन लोग घुसे, बन्दूक की नोंक पर किसान से लूटी सोने की मुरकी | Half-a-dozen armed men in Nayapura plundered gold from a farmer | Patrika News

नायपुर में हथियारबंद आधा दर्जन लोग घुसे, बन्दूक की नोंक पर किसान से लूटी सोने की मुरकी

locationसवाई माधोपुरPublished: Feb 02, 2018 01:33:14 pm

Submitted by:

Shrikant Sharma

ग्रामीणों ने डकैतों की जताई आशंका,बीती रात को नायपुर गांव के समीप खेतों की घटना,बंदूक की नोक पर कानों की सोने मुरकी व टॉर्च लूट

sawaimadhour lut
खण्डार. नायपुर गांव के समीप खेतों में कार्य कर रहे दो किसान से आधा दर्जन हथियारबंद अज्ञात लोगों ने बंदूक की नोक पर कानों की सोने मुरकी व टॉर्च लूट ली। पीडि़त किसान रामजीलाल गुर्जर ने खण्डार पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने गुरुवार को घटना स्थल की जांच की। पुलिस को पीडि़त ने बताया कि वह बुधवार रात करीब ग्यारह बजे फोटू नाथ निवासी नायपुर के साथ खेत पर फसल की रखवाली कर रहा था। तभी आधा दर्जन लोग खेत पर आए।

उनमें से तीन लोगों के पास बंदूकें थीं। तथा शेष के पास लाठिया थीं। सभी ने मुंह ढक रखे थे। इसमें से आरोपितों ने बंदूक की नोक पर रामजीलाल के कानों से सोने की मुरकी लूट ली। साथ ही फोटू नाथ से टॉर्च छीनकर ले गए। घटना के बारे में पुलिस या किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। उधर, इस संबंध में खण्डार थानाधिकारी रोहित चावला ने बताया कि पीडि़त ने घटना की मौखिक शिकायत की थी। घटना स्थल का मुआयना कर मामले की जांच कर रहे हैं। अभी तक पीडि़त की ओर से रिपोर्ट नहीं सौंपी है। रिपोर्ट मिलते ही कार्रवाई की जाएगी।
बजरी खननकर्ताओं ने पुलिस से की अभद्रता
बौंली. ग्राम शिशोलाव में एसएचओ सतीश वर्मा के निर्देशन में हैड कांस्टेबल इकबाल के नेतृत्व में अवैध बजरी परिवहन पर कार्रवाई करने गई बौंली थाना पुलिस से खननकर्ताओं ने अभद्रता की। हैड कांस्टेबल बच्चू सिंह ने बताया कि ग्राम शिशोलाव में बजरी से भरे हुए ओवरलोड ट्रैक्टर ट्रॉली को बौंली पुलिस ने रूकवाया व न रोकने पर पीछा किया।

ट्रैक्टर को पकड़कर जब कांस्टेबल राजवीर द्वारा उसे लाया जा रहा था। तब ही बजरी खननकर्ताओं ने पुलिस पार्टी से उलझना शुरू कर दिया और राजवीर के कपड़े फाडकर मारपीट की। इसमें कांस्टेबल को चोट भी आई। घटना के बाद बजरी माफिया उक्त ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर फरार हो गए। घटना को लेकर बौंली थाने में किरोड़ी मीना, कैलाश मीना आदि के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
बैंककर्मी की मौत,जिला अस्पताल स्थित मोर्चरी में रखवाया शव
सवाईमाधोपुर. बैंक ऑफ बड़ौदा की बालेर शाखा में गुरुवार रात करीब आठ बजे बैंक में कार्य करते समय कर्मी की मौत हो गई। परिजनों ने शव को जिला अस्पताल स्थित मोर्चरी में रखवाया। जिला अस्पताल चौकी प्रभारी हरिमोहन जाट ने बताया कि मृतक सीताराम पुत्र कानीराम माली निवासी आलनपुर है। वह रात को बैंक में काम कर रहा था। इस पर अचानक तबीयत बिगड़ गई। अन्य कर्मचारियों ने उसे बालेर पीएचसी में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल रैफर कर दिया। चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो