हंसराज मीणा हत्याकांड: मृतक की बेटी को किया निरूद्ध

हंसराज मीणा हत्याकांड: मृतक की बेटी को किया निरूद्ध

By: Subhash

Published: 17 Jul 2021, 08:47 PM IST

सवाईमाधोपुर.सूरवाल थाना क्षेत्र के पढ़ाना गांव में मृतक हंसराज की हत्या के मामले में शनिवार को सूरवाल थाना पुलिस ने मृतक की नाबालिग बेटी को भी निरूद्ध किया है। पुलिस ने वारदात में साथ देने व साक्ष्य को छुपाने में संलिप्तता पाए जाने वाले मृतक की नाबालिग बेटी को निरूद्ध किया।
सूरवाल थानाधिकारी शैतानसिंह ने बताया कि पढ़ाना में मृतक हंसराज की हत्या के बाद उसकी पत्नी बरफी को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने आरोपी महिला को शनिवार व रविवार तक दो दिन के रिमांड पर लिया है। वहीं इस प्रकरण से जुड़े और अन्य तथ्य व साक्ष्य के बारे में पूछताछ करने में जुटी है। इधर, शनिवार को मृतक हंसराज मीणा की हत्या करने की वारदात को अंजाम देने में अपनी मां का सहयोग करने पर पुलिस ने नाबालिग बेटी को निरूद्ध किया है।
कल करेंगे न्यायालय में पेश
हंसराज की हत्या को अंजाम देने वाली आरोपी बरफीदेवी को पुलिस ने दो दिन तक रिमांड पर लिया है। ऐसे में सोमवार को उसको न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा। गौरतलब है कि आरोपी बरफीदेवी ने हंसराज को मारने से पहले नींद की गोलिया दी थी। सोने के बाद फिर सिर व शरीर पर लाठी-डण्डो से वार कर हत्या कर दी। दोनों पति-पत्नी के बीच पिछले दो साल से अनबन चल रही थी और आपस में बात भी नहीं करते थे।

-

Subhash Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned