script-खुशी-खुशी नौकरी ज्वाइनिंग के लिए जा रहा था, रास्ते में टूटा गम का पहाड़ | Happily going for joining job, a mountain of sorrow broke on the way | Patrika News

-खुशी-खुशी नौकरी ज्वाइनिंग के लिए जा रहा था, रास्ते में टूटा गम का पहाड़

locationसवाई माधोपुरPublished: Jun 04, 2021 09:20:32 pm

Submitted by:

rakesh verma

खुशी-खुशी नौकरी ज्वाइनिंग के लिए जा रहा था, रास्ते में टूटा गम का पहाड़-सवाईमाधोपुर खेड़ली फाटक के पास कार ने मारी बाइक सवार हो टक्करअस्पताल ले जाते हुए तोड़ा दम

-खुशी-खुशी नौकरी ज्वाइनिंग के लिए जा रहा था, रास्ते में टूटा गम का पहाड़

-खुशी-खुशी नौकरी ज्वाइनिंग के लिए जा रहा था, रास्ते में टूटा गम का पहाड़

-खुशी-खुशी नौकरी ज्वाइनिंग के लिए जा रहा था, रास्ते में टूटा गम का पहाड़
-सवाईमाधोपुर खेड़ली फाटक के पास कार ने मारी बाइक सवार हो टक्कर
अस्पताल ले जाते हुए तोड़ा दम
सवाईमाधोपुर. हंसते खेलते नौकरी ज्वाइनिंग के लिए जा रहे विक्की वर्मा (24) निवासी बमोर (टोंक) सवाईमाधोपुर में खेड़ली फाटक के पास अचानक से सड़क दुर्घटना मेें मौत हो गई। उसे शुक्रवार को आरएसी बटालियन टोंक में जॉइनिंग देनी थी। इसके लिए वह गुरुवार सवाईमाधोपुर के निकट अपने सुसराल व बहन से मिलने के बाद टोंक आ रहा था। रास्ते में दोपहर तीन बजे हादसा हो गया। इसकी सूचना परिजनों को लगते ही घर में गमगीन माहौल हो गया।
शादी व नौकरी की थी दोहरी खुशी
जानकारी के अनुसार बमोर निवासी विक्की पुत्र हरिराम वर्मा ने आरएसी बटालियन में कांस्टेबल की परीक्षा दी थी। उसमें इसका चयन हो गया था। 21 अप्रैल को ही इसकी शादी के दिन ही जॉइनिंग लेटर मिला था। विक्की को दोहरी खुशी मिली थी। वहीं परिजनों का भी खुशी का ठिकाना नहीं था। परिजन उस दिन का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, जिस दिन वह पुलिस वर्दी घर में आएगा।
सुसराल में मिलकर आ रहा था, हुआ हादसा
पुलिस कांस्टेबल की नौकरी को जॉइनिंग से पहले वह सवाईमाधोपुर के निकट अपने ससुराल में मिलने के लिए दो दिन पहले ही घर से बाइक लेकर निकला था। उसे चार जून कांस्टेबल पद पर ज्वाइनिंग करने के लिए आरएसी बटालियन टोंक आना था। इसी के चलते वह ससुराल वालों व बहन से मिलकर गुरुवार दोपहर को बाइक से टोंक आ रहा था। इस दौरान चौथकाबरवाड़ा खेडली रोड रेलफाटक के पास कार ने टक्कर मार दी। इससे युवक का संतुलन बिगड़ गया। बाद में उसे सवाई माधोपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसने दम तोड़ दिया।
निर्धन परिवार से था
विक्की का परिवार आर्थिक रूप से कमजोर था। उसके पिता भी करीब दस साल पहले विदेश में मजदूरी करने गए थे। जहां उनकी मौत हो गई थी। विक्की चार भाई-बहन है। बहन की सवाईमाधोपुर के पास ही एक गांव में शादी हुई थी। तीन भाइयों में वह दूसरे नंबर का था।
इनका कहना है
गंभीर हालत में युवक को जिला अस्पताल में लेकर आए थे, जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गई।
हनुमान मीणा, प्रभारी, जिला अस्पताल सवाईमाधोपुर
केप्शन-मृतक विक्की वर्मा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो