हरसहायजी कटले में क्षतिग्रस्त सड़क से लोग बेहाल,चालकों को हो रही परेशानी

हरसहायजी कटले में क्षतिग्रस्त सड़क से लोग बेहाल,चालकों को हो रही परेशानी

abhishek ojha | Publish: Feb, 15 2018 05:32:31 PM (IST) Sawai Madhopur, Rajasthan, India

हरसहायजी कटले में क्षतिग्रस्त सड़क से लोग बेहाल,चालकों को हो रही परेशानी

सवाईमाधोपुर . शहर में सड़कों की दशा सुधरने का नाम नहीं ले रही है। शहर की सड़कों को पेचवर्क की दरकार है। इसके बावजूद पीडब्ल्यूडी व नगरपरिषद कोई ध्यान नहीं दे रहा है। शहर के हरसहायजी कटले से लेकर खण्डार रोड तक सड़क क्षतिग्रस्त है। जगह-जगह गड्््ढे लोगों के लिए सिरदर्द बने है। इससे राहगीरों व वाहन चालकों को परेशानी उठानी पड़ रही है।

लोगों ने आरोप लगाया कि इस जर्जर रोड का पेचवर्क नहीं कराया जा रहा है, जबकि हरसहायजी कटला से लेकर पुरानी अनाज मण्डी गेट तक सड़क को उखाड़कर फिर से बनवाया जा रहा है। लोगों ने वार्ड पार्षद व नगरपरिषद सभापति पर मिलीभगत का आरोप भी लगाया है। दीनदयाल मथुरिया आदि ने बताया कि खण्डार से हरसहायजी कटले तक सड़कों की मरम्मत नहीं कराई जा रही है। इससे लोगों में रोष बना है।

आग लगने से शादी का सामान राख
बाटोदा. भावड़ गांव के दो घरों में बुधवार को लगी आग से वहां रखा घरेलू व शादी का सामान जलकर राख हो गया। 17 फरवरी को घर में शादी होनी है। ऐसे में सारी तैयारियों पर पानी फिर गया।

सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच दमकल को सूचना दी। दमकल ने आग पर नियंत्रण पाया। थानाधिकारी विनोद कुमार ने बताया कि भावड़ निवासी प्रेमराज प्रजापत के छप्परपोश घर में दोपहर को अचानक आग लग गई। कमलेश पुत्र गन्दोडया के घर को भी आगने लपेटे में ले लिया।

दो वाहन जब्त व दो वारंटी गिरफ्तार
बाटोदा . पुलिस ने बुधवार को थाने के सामने तेज आवाज में डेक बजाकर ध्वनि प्रदूषण करते दो वाहनों को जब्त कर चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एएसआई घनश्याम सिंह ने बताया कि एक पिकअप व एक ट्रैक्टर ट्रॉली के चालक थाने के सामने से तेज आवाज में डेक बजाकर निकल रहे थे। इस पर उन्हें रोककर डेक मशीन, स्पीकर सहित दोनों वाहनों को जब्त कर मामला दर्ज कर लिया। वहीं लम्बे समय से फरार चल रहे दो वारंटियों को भी गिरफ्तार किया गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned