scripticy winds disrupted life | बर्फीली हवाओं से जनजीवन अस्त-व्यस्त | Patrika News

बर्फीली हवाओं से जनजीवन अस्त-व्यस्त

बर्फीली हवाओं से जनजीवन अस्त-व्यस्त

सवाई माधोपुर

Published: January 13, 2022 08:33:39 pm

सवाईमाधोपुर. शहर सहित जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में इन दिनों कड़कों की ठंड और कोहरा से जनजीवन अस्त व्यस्त है। बीते एक सप्ताह से पड़ रही भीषण सर्दी से हर वर्ग बेहाल है। कोहरा और कड़ाके की ठंड से सुबह 11 बजे तक सड़कों पर रफ्तार थम सी गई है। सुबह 11 बजे से बाद धूप निकली लेकिन सर्दी से कोई राहत नहीं मिली। पूरे दिन कड़ाके की सर्दी सताती रही।
जिला मुख्यालय पर गुरुवार को अधिकतम तापमान 19 डिग्री व न्यूनतम तापमान 6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया। कोहरे व गलन भरी सर्दी से हर वर्ग के लोग परेशान हैं। सबसे अधिक मुश्किल रोज खाने-कमाने वालों को हो रही है। मेहनत मजदूरी कर अपना और अपने परिवार का पेट भरने के लिए कड़कों की ठंड में भी काम करना पड़ रहा है। उधर, जिला मुख्यालय पर गुरुवार अलसवेरे घनघोर कोहरा छाया रहा और बर्फीली हवाएं चली। सुबह 11 बजे बाद मौसम थोड़ा साफ हुआ और धूप खिली।
बर्फीली हवाओं से ठिठुरे लोग
तलावड़ा. क्षेत्र में मावठ थमने के बाद से ही गलन भरी सर्दी का असर शुरू हो गया है। कस्बे सहित आस-पास के इलाकों में सर्दी का सितम लगातार जारी है। बर्फीली हवाओं ने लोगों को ठिठुरा दिया है। इस बीच कोहरे ने भी अपना रंग दिखाया है। कोहरे व सर्द हवा के कारण लोगों का जन-जीवन प्रभावित हुआ है। कोहरे के छाए रहने से सुबह 200 से 400 मीटर की दूरी पर भी साफ दिखाई नहीं देने से वाहन चालकों को परेशानी हुई। इलाके का न्यूनतम तापमान 6 डिग्री दर्ज किया। कहीं बादल छाए रहे लेकिन सर्द हवाओं ने बच्चों व बुजुर्गो का घर से निकलना दुर्भर कर दिया है। कस्बे में सुबह गलन भरी सर्दी रही। दोपहर को 11 बजे बाद हल्की धूप खिली। जिससे लोगों को थोड़ी राहत मिली।
धूप खिलने के बाद मिली सर्दी से राहत
पीपलदा. कस्बे सहित क्षेत्र मे गुरुवार को दुसरे दिन सुबह तक घना कोहरा छाया रहा । हांलाकि सुबह करीब 11 बजे धूप निकलने के बाद लोगों को थोड़ी राहत मिली। कोहरे के कारण वाहन चालको को हैड लाइटे जलाकर वाहन चलाने पड़े।

बर्फीली हवाओं से जनजीवन अस्त-व्यस्त
सवाईमाधोपुर. सामान्य चिकित्सालय के सामने अलसवेरे छाया कोहरा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Assembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारसुरक्षा एजेंसियों की भुज में बड़ी कार्यवाही, 18 लाख के नकली नोटों के साथ डेढ़ किलो सोने के बिस्किट किए बरामदPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनावKanimozhi ने जारी किया हिन्दी सब-टाइटल वाला वीडियोIndian Railways News: रेल यात्रियों के लिए अच्छी खबर, 22 महीने बाद लोकल स्पेशल ट्रेनों में इस तारीख से MST होगी बहालएक किस्साः जब बाल ठाकरे ने कह दिया था- मैं महाराष्ट्र का राजा बनूंगा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.