scriptमोरासागर से पानी नहीं मिला तो उतरेंगे सड़कों पर | If you do not get water from Morasagar, you will land on the roads | Patrika News

मोरासागर से पानी नहीं मिला तो उतरेंगे सड़कों पर

locationसवाई माधोपुरPublished: Nov 20, 2019 12:44:52 pm

Submitted by:

rakesh verma

मोरासागर से पानी नहीं मिला तो उतरेंगे सड़कों पर

मोरासागर से पानी नहीं मिला तो उतरेंगे सड़कों पर

Morasagar

बामनवास. उपखण्ड मुख्यालय के प्रमुख तालाबों में यदि मोरासागर बांध से पीने का पानी उपलब्ध नहीं कराया गया तो ग्रामीण विरोध में सड़कों पर उतरेंगे। संबंध में जल वितरण समिति सदस्यों की बैठक आयोजित हुई। इसके पश्चात ग्रामीणों द्वारा जिला कलक्टर के नाम उपखण्ड अधिकारी हेमराज परिडवाल को ज्ञापन सौंपा गया। ज्ञापन में बताया गया है कि पानी के अभाव में मवेशियों के सामने संकट खड़ा हो जाएगा। आने वाले दिनों में पेयजल की भारी समस्या आ सकती है। मोरासागर बांध से केवल एक से डेढ़ से फीट पानी की निकासी कर उपखण्ड मुख्यालय के इन तालाबों को पानी दिलवाया जा सकता है। यदि पानी नहीं दिलाया जाता है तो वे मोरी खोलने का विरोध करेंगे।

निर्बाध विद्युत आपूर्ति देने के निर्देश
गंगापुरसिटी. अतिरिक्त जिला कलक्टर नवरत्न कोली ने मंगलवार को जयपुर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के अधिशासी अभियंता कार्यालय का निरीक्षण किया। एडीएम कोली के निरीक्षण के दौरान सभी अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित मिले। एडीएम ने सहायक अभियंता एवं कनिष्ठ अभियंताओं से विद्युत आपूर्ति की कार्यप्रणाली जानकर उनको निर्बाध विद्युत आपूर्ति देने के लिए निर्देशित किया। इस दौरान स्टोर में ट्रांसफार्मर की उपलब्धता की भी जांच की गई। यहां पर्याप्त ट्रांसफार्मर पाए गए। इस दौरान मौके पर आने वाले परिवादों का निस्तारण किया गया। निरीक्षण के दौरान निगम के अधिकारियों को आम जनता के परिवाद तत्परता से निस्तारण किए जाने के निर्देश दिए गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो