scriptImportant news for the general public: This order came regarding groce | आमजन के लिए जरूरी खबर: किरानों की दुकानों को लेकर यह आए आदेश | Patrika News

आमजन के लिए जरूरी खबर: किरानों की दुकानों को लेकर यह आए आदेश

कोरोना संक्रमण के कारण राज्य सरकार की ओर से जारी की गई गाइडलाइन

सवाई माधोपुर

Published: January 15, 2022 06:52:13 pm

सवाईमाधोपुर. जिले में कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर की रफ्तार को रोकने के लिए अब राज्य सरकार की ओर से नई गाइडलाइन जारी की गई है। इसमें संक्रमण को रोकने के लिए सरकार की ओर से कई तरह की पाबंदी लागू की गई है। सरकार की ओर से प्रदेश भर में रविवार को वीकेंड कफ्र्यू घोषित किया है। इसके चलते अब रविवार को कई तरह की पाबंदी लगाई गई है।
किराने की दुकाने भी रहेंगी बंद
वीकेंड कफ्र्यू के दौरान रविवार को बजार भी बंद रखे जाएंगे। हालांकि अतिआवश्यक सेवाओं में शामिल दूध व मेडिकल व सब्जी की दुकाने खोली जा सकेंगी। इन पर सोशल डिस्टेंसिंग व कोरोना गाइडलाइन की पालना करना अनिवार्य होगा। इनके अलावा बजार में सभी प्रकार की दुकानें बंद रहेंगी। पूर्व में किराना की दुकानों को खोलने को लेकर असमंजस था लेकिन देर शाम जिला प्रशासन की ओर से वीकेंड कफ्र्यू के दौरान किराने की दुकाने भी बंद रखने के आदेश जारी किए हैं।
पर्यटन स्थल रहेंगे बंद
राज्य सरकार की ओर से जारी की गई गाइडलाइन में अब रविवार को जिले के सभी पर्यटन स्थलों को पर्यटकों के लिए बंद रखा जाएगा। ऐसे में रविवार को पर्यटकों को रणथम्भौर राष्ट्रीय उद्यान में भी भ्रमण नहीं कराया जाएगा। इसके साथ ही चंबल घडिय़ाल अभयारण्य में भी पर्यटकों की आवाजाही बंद रहेगी। वहीं रणथम्भौर दुर्ग व त्रिनेत्र गणेश मंदिर को भी रविवार को पर्यटकों व श्रद्धालुओं के लिए बंद रखा जाएगा।
.... तो होगी कार्रवाई
जिला प्रशासन से मिली जानकारी के अनुसार वीकेंड कफ्र्यू के दौरान बजार बंद रहेंगे। गाइडलाइन की अवेहेलना करने और कोरोना प्रोटोकॉल का पालन नहीं करते पाए जाने वालों के लिए पुलिस व जिला प्रशासन की ओर से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इसमें चालान व दुकानों को सीज करनाआदि शामिल है।
इनका कहना है....
राज्य सरकार की ओर से जारी की गई गाइडलाइन के अनुसार रविवार को जिले में वीकेंड कफ्र्यू रहेगा। इस दौरान अतिआवश्यक सेवाओंं को छोडकऱ सभी दुकाने बंद रहेंगी। गाइडलाइन की सख्ती से पालना कराई जाएगी।
- कपिल शर्मा, उपखण्ड अधिकारी, सवाईमाधोपुर।
आमजन के लिए जरूरी खबर: किरानों की दुकानों को लेकर यह आए आदेश
आमजन के लिए जरूरी खबर: किरानों की दुकानों को लेकर यह आए आदेश

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Uttarakhand Election 2022: हरक सिंह रावत को लेकर कांग्रेस में विवाद, हरीश रावत ने आलाकमान के सामने जताया विरोधUP Election 2022 : अखिलेश के अन्न संकल्प के बाद भाकियू अध्‍यक्ष का यू टर्न, फिर किया सपा-रालोद गठबंधन के समर्थन का ऐलानभारत के कोरोना मामलों में आई गिरावट, पर डरा रहा पॉजिटिविटी रेटअरुणाचल प्रदेश में भूकंप के झटके, रिक्टर पैमाने पर 4.9 मापी गई तीव्रताभगवंत मान हो सकते हैं पंजाब में AAP के सीएम उम्मीदवार! केजरीवाल आज करेंगे घोषणाटैक्स बचाने के लिए यहां करें निवेश, खूब मिलेगा रिटर्नप्री-बोर्ड एग्जाम का शेड्यूल जारी, स्टूडेंट्स को इस काम के लिए जाना होगा स्कूलUP Police Recruitment 2022: 10 वीं पास युवाओं को सरकारी नौकरी का मौका, यूपी पुलिस ने निकाली भर्ती, 69,100 रुपये मिलेगी सैलरी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.