scriptबड़ा हादसा: रणथम्भौर के तालाब में डूबने से जयपुर के बच्चों की मौत, घर में मचा कोहराम | jaipur 4 kids drown in pond of ranthambore | Patrika News

बड़ा हादसा: रणथम्भौर के तालाब में डूबने से जयपुर के बच्चों की मौत, घर में मचा कोहराम

locationसवाई माधोपुरPublished: Aug 04, 2018 08:27:55 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

ranthambore

फाइल फोटो

सवाईमाधोपुर। रणथम्भौर दुर्ग स्थित पदमला तालाब में शनिवार दोपहर को नहाते समय जयपुर के चार युवकों की डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शवों को बाहर निकाला और जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। बाद में शवों को परिजनों को बिना पोस्टमार्टम कराए ही सुपुर्द कर दिया गया। परिजन शवों को लेकर जयपुर रवाना हो गए।
पिकनिक मनाने आए थे
मृतक के परिजन फकरूदीन खान ने बताया कि वह जयपुर के घाटगेट निवासी है और पिकनिक मनाने के लिए परिजनों व परिचितों के साथ सवाईमाधोपुर आए थे। वह बस से करीब 70 से अधिक लोग गणेशधाम स्थित दरगाह पहुंचे। वहां दल के सदस्यों ने सामूहिक गोठ का आयोजन किया।
जब दल के अन्य सदस्य गोठ की तैयारियों में व्यस्त थे तो चार युवक जीप द्वारा गणेश मंदिर की ओर चले गए। वहां पहले तो रास्ते में उन्होंने अटल सागर पर नहाने का प्रयास किया, लेकिन वहां तैनात पुलिस कर्मियों ने उन्हें रोक दिया।
इसके बाद वह रणथम्भौर दुर्ग स्थित पदमला तालाब में नहाने के लिए नीचे उतरे तो एक युवक का पैर फिसलने से वह पानी में डूबने लगा। ऐसे में उसे बचाने के प्रयास में तीन और डूब गए।
ये हैं मृतक
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हादसे में मरने वालों में मोहम्मद हसन(18) पुत्र शफीक अहमद जुबेर (18) पुत्र जहीरूदीन, फैजल(18) पुत्र सलीम खान व समीर (18) पुत्र निवासी घाटगेट जयपुर है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो