जयपुर क्राइम ब्रांच की टीम ने सवाई माधोपुर जिले में की बड़ी कार्यवाही

क्राइम ब्रांच की कार्यवाही

By: Vijay Kumar Joliya

Updated: 27 Nov 2019, 07:05 PM IST

Sawai Madhopur, Sawai Madhopur, Rajasthan, India

चौथ का बरवाड़ा/सवाई माधोपुर . जयपुर क्राइम ब्रांच की टीम ने सवाई माधोपुर जिले के शिवाड़ कस्बे में बड़ी कार्यवाही को अंजाम देते हुवे भारी मात्रा में मादक पदार्थो से भरा हुवा गोदाम पकड़ा है । पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एडीजे क्राइम बी एल सोनी के निर्देशन में स्पेशल टीम प्रभारी पुलिस निरीक्षक जितेंद्र गंगवानी द्वारा चौथ का बरवाडा पुलिस के साथ मिलकर संयुक्त रूप से कार्यवाही करते हुवे शिवाड़ स्थित एक मकान में बने गोदाम पर छापामारा और बड़ी मात्रा में मादक पदार्थ जब्त किया । टीम में गोदाम से 121 बोरों में भरा एक हजार 10 किलो डोडा पोस्त व दो हजार 720 किलो भांग बरामद की है । इस दौरान टीम द्वारा मौके से तस्कर शिवाड़ निवासी दीपेंद्र जैन को गिरफ्तार किया गया है ।

क्राइम ब्रांच की टीम द्वारा नशामुक्त राजस्थान मुहिम के तहत इस कार्यवाही को अंजाम दिया । क्राइम ब्रान्च की टीम द्वारा पूरा मामला चौथ का बरवाडा थाना पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया । जिस पर चौथ का बरवाडा थाना पुलिस ने टीम द्वारा गोदाम से बरामद किया गया डोडा पोस्त व भांग से भरे बोरे जब्त कर लिए और आरोपी तस्कर के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया ।

मामले को लेकर फिलहाल पुलिस द्वारा आरोपी तस्कर दीपेंद्र जैन से पुंछ तांछ की जा रही है । पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी हुई है कि आरोपी द्वारा भारी मात्रा में मादक पदार्थ कहा से लाया गया है और इसकी सप्लाई कहा कहा कि जाती है । साथ ही पुलिस मादक पदार्थो की तस्करी से जुड़े गिरोह के अन्य लोगों के बारे में भी आरोपी से पूँछतांछ करने में जुटी हुई है ।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned