scriptआरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जगाया जाम, रेलवे कॉलोनी में हत्या का मामला | Jam aroused in demand, murder case in railway colony | Patrika News

आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जगाया जाम, रेलवे कॉलोनी में हत्या का मामला

locationसवाई माधोपुरPublished: Nov 15, 2019 07:19:23 pm

Submitted by:

Vijay Kumar Joliya

सवाईमाधोपुर हम्मीर सर्किल पर शव रखकर प्रदर्शन करती महिलाएं व अन्य।

आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जगाया जाम, रेलवे कॉलोनी में हत्या का मामला

Murder case in railway colony sawai madhopur

सवाईमाधोपुर. रेलवे कॉलोनी निवासी प्रेमचन्द की हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शुक्रवार को रेलवे कॉलोनी निवासिायों व मृतक के परिजनों ने हम्मीर सर्किल पर मृतक का शव रखकर जाम लगा दिया और प्रदर्शन किया। इससे मार्ग अवरूद्ध हो गया। इससे हम्मीर ब्रिज पर वाहनों की लम्बी कतार लग गई। इससे वाहन चालकों व राहगीरों को परेशानी हुई। इस दौरान पुलिस उपाधीक्षक(ग्रामीण) राकेश राजौरा, कोतवाली थानाधिकारी अनिल कुमार, मानटाउन थानाधिकारी पुरण मीणा व यातायात प्रभारी सुरेन्द्र सिंह आदि मौजूद थे।

मुआवजे व सरकारी नौकरी की मांग
मृतक के परिजनों के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग के साथ मृतक के परिजनों को आर्थिक सहायता देने व परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग की। इस पर अधिकारियों ने उच्च अधिकारियों को प्रस्ताव भिजवाने का आश्वासन दिया। साथ ही जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कही। इसके बाद परिजन शव को सड़क से उठाने पर राजी हुए। इसके बाद खैरदा स्थित मोक्षधाम में मृतक के शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

यातायात कर्मियों को करनी पड़ी मशक्कत
हम्मीर सर्किल पर जाम लगने के कारण हम्मीर पुलिस कर्मियों ने हम्मीर ब्रिज पर ही वाहनोंको रोका। इससे हम्मीर ब्रिज पर भी जाम लग गया। शव को सड़क से उठाने के बाद मार्ग को सुचारू करने के लिए यातायात कर्मियों को काफी देर तक मशक्कत करनी पड़ी।

रैगर समाज के लोगों ने सौंपा ज्ञापन
अखिल भारतीय रैगर महासभा के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपकर मृतक के परिजनों को आर्थिक सहायता देने व परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दिलाने की मांग की है। जिलाध्यक्ष रामदयाल वर्मा ने बताया कि मृतक परिवार में अकेला कमाने वाला था। वहीं मृतक के चार छोटी-छोटी बेटियां है। ऐसे में अब परिजनों को आर्थिक संकट का सामना करना पडऱहा है।इस दौरान संभागीय अध्यक्ष बद्रीलाल माणौलिया, केदारलाल वर्मा,विनोद तगाया आदि मौजूद थे। इसी क्रम में सीपीआई की जिला शाखा के कार्यकर्ताओं ने जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपकर परिजनों को मुआवजा दिलाने की मांग की है।

NEWS: सवाईमाधोपुर.रेलवे कॉलोनी में पुरानी रंजिश को लेकर युवक की हत्या
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो