जेसीबी चालक ने तोड़ा विद्युत पोल

abhishek ojha

Publish: May, 18 2018 12:35:53 PM (IST)

Sawai Madhopur, Rajasthan, India
जेसीबी चालक ने तोड़ा विद्युत पोल

जेसीबी चालक ने तोड़ा विद्युत पोल

बाटोदा . बस स्टैण्ड पर बरनाला रोड पर गुरुवार को जसीबी चालक ने टक्कर मारकर कर सड़क किनारे लगा एक विद्युत पोल तोड़ दिया। इससे बिजली व्यवस्था बाधित हो गई।गनीमत यह रही कि बड़ा हादसा होने से बच गया। कस्बेवासियों व मौके पर खड़े लोगों ने जेसीबी चालक को पकड़ कर जेसीबी को वहां खड़ा करवा दिया एवं सूचना पुलिस को दे दी। इस पर पुलिस ने मौके से जेसीबी को जब्त कर लिया।


मलारना डूंगर. कस्बे में मुख्य बाजार के पास गुरुवार दोपहर बिजली की एलटी लाइन टूट कर नीचे गिर गई। गनीमत रही कि हादसे के समय कोई राहगीर व वाहन रास्ते में नहीं होने से बड़ा हादसा टल गया। बाद में दुकानदारों ने सूचना देकर बिजली सप्लाई बंद करवाई। इस बीच दुकानदार लोगों को आवाज देकर रास्ते में बिजली के तार होने की सूचना देकर हादसे से बचाते रहे। स्थानीय दुकान मोहम्मद शाहिद ने बताया कि गुरुवार दोपहर मुख्य बाजार से कसाई मोहल्ले की ओर जाने वाले रास्ते में पहले तो बिजली के खम्भे पर अचानक चिंगारियां उठने लगी। इसके बाद तार टूट कर जमीन पर गिर गया। तार इंसुलेटेड होने से जनहानि नहीं हुई। इस दौरान विद्युत निगम को सूचना देकर बिजली सप्लाई बंद करवाई। बाद में मौके पर पहुंचे निगम कर्मियों ने तारों को जोड़ कर सप्लाई चालू करवाई।


जिला कलक्टर पवन ने संभाला कार्यभार
सवाईमाधोपुर .जिला कलक्टर पीसी पवन ने गुरुवार शाम को कार्यभार ग्रहण कर लिया है। इसके बाद उन्होंने कर्मचारियों की बैठक लेकर पारदर्शिता से कार्य करने व विभिन्न जन कल्याणकारी योजनाओं की प्रगति के बारे में जानकारी ली। पवन पूर्व में सवाईमाधोपुर मुख्य कार्यकारी अधिकारी के पद पर रह चुके है। इसके बाद पवन बूंदी में एडीएम तथा बिहार, गुजरात व कर्नाटक में चुनाव पर्यवेक्षक भी रहे है। जिला कलक्टर के यहां पहुंचने पर अधिकारी-कर्मचारियों ने उनका माल्यार्पण कर व साफा पहनाकर अभिनंदन किया। इस दौरान एडीएम महेन्द्र सिंह लोढ़ा, जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी पीयूष सामरिया, मनरेगा अधिशासी अभियंता विमलेश गुप्ता, मनोज पराशर सहित कई लोग मौजूद थे।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned