scriptजर्सी पाकर खिले चेहरे | Jersey faces blossomed | Patrika News

जर्सी पाकर खिले चेहरे

locationसवाई माधोपुरPublished: Jan 19, 2020 02:16:23 pm

Submitted by:

Subhash

जर्सी पाकर खिले चेहरे

patrika

राजकीय माध्यमिक विद्यालय दुब्बी-बनास में जर्सी वितरण कार्यक्रम मेंं उपस्थित स्कूल स्टॉफ व विद्यार्थी।,राजकीय माध्यमिक विद्यालय दुब्बी-बनास में जर्सी वितरण कार्यक्रम मेंं उपस्थित स्कूल स्टॉफ व विद्यार्थी।

सवाईमाधोपुर. राजकीय उच्च प्राथमिक संस्कृत विद्यालय गणेशधाम शेरपुर-खिलचीपुर में शनिवार को भण्डारे का आयोजन किया गया। इसमें 150 संतो ने भाग लिया। इस अवसर पर शांतिदास महाराज ने विद्यालय के 51 जरूरतमंद छात्र-छात्राओं को जर्सी का वितरण किया। वहीं विद्यालय के प्रत्येक विद्यार्थी को एक-एक कॉपी एवं पेन भेंट किया। संस्था प्रधान ने शांतिदास महाराज का आभार जताया। बच्चो ने प्रसादी का लाभ उठाया।
सवाईमाधोपुर. राजकीय माध्यमिक विद्यालय दुब्बी-बनास में शनिवार को विद्यालय स्टॉफ के सहयोग से कक्षा पहली से आठवीं तक के विद्यार्थियों को जर्सी का वितरण किया गया। संस्था प्रधान राजूलाल मीना व विद्यालय प्रबंधन समिति अध्यक्ष रामधन मीना ने बताया कि प्रतिवर्ष ऐसे कार्य किए
भामाशाहों ने किया सहयोग
इन दिनों सर्दी के मौसम को देखते हुए भामाशाह भी जरूरतमंद बच्चो के प्रति उत्साह के साथ गर्म कपड़े बांट रहे है। गौरतलब है कि इन दिनों तेज सर्दी के चलते कई बच्चे स्कूल नहीं पहुंच पा रहे है, तो कई धूजते हुए स्कूल पहुंचते है। इससे उनको बीमार होने का अंदेशा भी बना रहता है। ऐसे में विद्यालय स्टॉफ या जनसहयोग की मुहिम के जरिए सरकारी स्कूलों में निर्धन बच्चो को भामाशाह का सहयोग लेकर जर्सी वितरण का कार्यक्रम किया जा रहा है। इससे बच्चो को राहत मिल रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो