scriptईंटों की खिड़की तोड़ बक्से से लाखों के जेवरात पार | Jewelry worth millions of bricks crossed boxes of bricks | Patrika News

ईंटों की खिड़की तोड़ बक्से से लाखों के जेवरात पार

locationसवाई माधोपुरPublished: Jun 27, 2020 10:18:03 pm

Submitted by:

rakesh verma

रवांजनाडूंगर (सवाईमाधोपुर). रवांजना डूंगर थाना क्षेत्र से तीन किलोमीटर दूर अवाना की ढाणी में शुक्रवार देर रात एक मकान में चोरी का मामला सामने आया है। चोर यहां से बक्से में रखे सोने-चांदी के जेवरात पार कर ले गए। इस संबंध में पीडि़त ने रवांजना डूंगर थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कराया है।

Jewelry worth millions of bricks crossed boxes of bricks

Jewelry worth millions of bricks crossed boxes of bricks

ईंटों की खिड़की तोड़ बक्से से लाखों के जेवरात पार
रवांजनाडूंगर (सवाईमाधोपुर). रवांजना डूंगर थाना क्षेत्र से तीन किलोमीटर दूर अवाना की ढाणी में शुक्रवार देर रात एक मकान में चोरी का मामला सामने आया है। चोर यहां से बक्से में रखे सोने-चांदी के जेवरात पार कर ले गए। इस संबंध में पीडि़त ने रवांजना डूंगर थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कराया है। थानाधिकारी मुकेश मीणा ने बताया कि पीडि़त हरिनारायण गुर्जर है। शुक्रवार रात उसका परिवार मकान के बाहर सो रहा था। इस दौरान रात को चोर पीछे से आए और ईंटों की खिड़की को तोड़कर अंदर प्रवेश किया। इसके बाद बक्से में रखे सोने-चांदी के आभूषण चुरा ले गए। पीडि़त परिवार को चोरी का पता शनिवार सुबह चला। इस दौरान कमरे में सामान इधर-उधर बिखरा था और ईंटों की खिड़की टूटी थी। सूचना पर मौके पर पहुंची थाना पुलिस न घर का मौका मुआयना किया। पीडि़त के अनुसार चोर करीब तीन से चार लाख रुपए के सोने-चांदी के आभूषण चुरा ले गए।
पुत्री के सावे के लिए थे गहने
पीडि़त के अनुसार उसकी पुत्री के लिए रविवार को सावे के पावणे बुलाए हैं। सावे के बाद गहने भी बेटी के साथ भिजवाए जाने थे, लेकिन चोर सारा जेवर चोरी कर ले गए।
सवाईमाधोपुर. चोरों द्वारा फैलाया सामान।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो