रमजान में बिजली रखें सुचारू

रमजान में बिजली रखें सुचारू

Ravi Mathur | Publish: May, 18 2018 12:44:22 PM (IST) Sawai Madhopur, Rajasthan, India

बड़ी उदेई के युवाओं ने सौंपे ज्ञापन

गंगापुरसिटी. समीपवर्ती बड़ी उदेई के युवाओं ने गुरुवार को उपखण्ड अधिकारी बाबूलाल जाट व विद्युत निगम के अधिशासी अभियंता ए. के. बुजेठिया को ज्ञापन सौंप कर रमजान में बिजली सुचारू रखने की मांग की।

समाजसेवी मुक्तदिर अहमद सहित असजद खान, फैय्याज अहमद, फैज अहमद, सादिल, मोहम्मद शादाब आदि ने ज्ञापन में बताया कि शुक्रवार से रमजान शुरू हो रहे हैं।


भीषण गर्मी में करीब 16 घंटे का रमजान होगा। ऐसे में बड़ी उदेई में 24 घंटे बिजली की व्यवस्था को सुचारू रखें ताकि रोजेदारों को गर्मी से कुछ राहत मिल सके। लोड शैडिंग व फॉल्ट के नाम पर मनमाने तरीके से कटौती नहीं करें। ज्ञापन में बताया कि दौलतपुर जीएसएस पर फोन करते हैं तो कर्मचारी मोबाइल स्वीच ऑफ कर लेते हैं। कई बार बिजली के तार टूट जाते हैं। ग्रामवासी बिजली बंद कराने के लिए फोन करते हैं तो फोन बंद रहता है। ऐसे में ग्रामवासियों को जीएसएस पर पहुंच कर बिजली बंद करानी पड़ती है।

 


पेयजल किल्लत भी करें दूर
ज्ञापन में बताया कि गांव में पेयजल की किल्लत भी है। महिलाएं व बच्चे दो किलोमीटर दूर से पानी लाने को मजबूर है। इस बारे में कई बार शिकायतें की गई, लेकिन सुनवाई नहीं हुई। महिलाएं भी रमजान रखती है। ऐसे में कुओं से पानी लाना संभव नहीं है। रमजान को देखते हुए नलों से पर्याप्त जलापूर्ति कराने की मांग की गई है।

 

गंगापुरसिटी आयुक्त व लिपिक को भेजा जेल

 

रथ यात्रा पहुंची
वजीरपुर. बसपा के प्रदेश स्तरीय सर्व समाज में भाईचारा बनाओ अभियान के तहत डॉक्टर भीमराव अम्बेडकर सामाजिक व आर्थिक परिवर्तन एवं सत्ता प्राप्ति संकल्प रथ यात्रा गुुरुवार को वजीरपुर कस्बे के बड़ौली के पुरा में पहुंची। कार्यक्रम में बसपा कार्यकर्ता और ग्रामीण शामिल हुए। बसपा कार्यकर्ता वाशिम खान ने बताया कि प्रदेशाध्यक्ष अशोक धर्मवीर के स्वागत के लिए सुबह से ही कार्यकर्ता और ग्रामीण इन्तजार कर रहे थे।

Video: गंगापुरसिटी : वजीरपुर पुलिस ने दिखाई फुर्ती देसी कट्टा व दो कारतूस के साथ एक जने को पकडा

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned