scriptजमीन विवाद: दो पक्ष आमने-सामने, पुलिस जाप्ता तैनात, पुलिस ने समझाइश कर किया शांत | Land dispute: two sides face to face, police japta posted | Patrika News

जमीन विवाद: दो पक्ष आमने-सामने, पुलिस जाप्ता तैनात, पुलिस ने समझाइश कर किया शांत

locationसवाई माधोपुरPublished: Oct 15, 2019 01:28:30 pm

Submitted by:

Vijay Kumar Joliya

जमीन विवाद: दो पक्ष आमने-सामने, पुलिस जाप्ता तैनात, पुलिस ने समझाइश कर किया शांत

जमीन विवाद: दो पक्ष आमने-सामने, पुलिस जाप्ता तैनात, पुलिस ने समझाइश कर किया शांत

Police news sawai madhopur

मलारना डूंगर. थाना क्षेत्र के श्यामोली गांव में जमीन विवाद ( Land dispute ) को लेकर एक ही समुदाय के दो पक्षों में ( two sides face to face ) उस वक्त हालात तनावपूर्ण हो गए। जब दोनों पक्ष हथियारों के साथ आमने-सामने हो गए। दोनों पक्षों के बीच टकराव होता इससे पहले ही किसी ने पुलिस कंट्रोल पर सूचना दे दी। सूचना मिलते ही ग्रामीण पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में स्थानीय पुलिस व प्रशासन के अधिकारी मय पुलिस बल के पहुंच गए। इससे दोनों पक्षों के बीच संघर्ष टल गया। पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र के श्यामोली गांव में एक ही समाज के दो पक्षों में विवाद चल रहा था। सोमवार को एक पक्ष के लोग विवादित भूमि पर जुताई करने पहुंचा तो दूसरे पक्ष के दर्जनों लोग हाथों में लाठी, डंडे सहित धारदार हथियार लेकर मौके पहुंच गए।


उधर, विवादित भूमि पर पहले से मौजूद पक्ष भी हथियार लेकर आया। दोनों के बीच टकराव के हालात बन गए। दोनों पक्ष आपस में भिड़ते इससे पहले ही सूचना पर ग्रामीण पुलिस उपाधीक्षक राजेश राजौरा, उपजिला कलक्टर मनोज वर्मा, थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह, मलारना स्टेशन पुलिस चौकी प्रभारी सन्त सिंह श्यामोली पहुंचे। सीओ ग्रामीण ने दोनों पक्षों के लोगों को मलारना स्टेशन पुलिस चौकी पर बुला कर समझाइश की। समझाइश के बाद दोनों पक्ष शांत हुए। उधर पुलिस ने शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए दोनों पक्ष के 40 लोगों को नामजद कर न्यायालय एसडीएम में इस्तगासा दायर कर पाबंद करने की सिफारिश की है। श्यामोली गांव में तनावपूर्ण शांति के बीच जाप्ता तैनात है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो