देर रात तक हुई कार्रवाई, रातभर ट्रैक्टर-ट्रॉलियों को लाने में बीती

देर रात तक हुई कार्रवाई, रातभर ट्रैक्टर-ट्रॉलियों को लाने में बीती

By: rakesh verma

Published: 08 Dec 2019, 02:55 PM IST

भाड़ौती. क्षेत्र की मोरेल नदी में शुक्रवार को प्रशासन व पुलिस की संयुक्त कार्रवाई के दौरान 21 बजरी वाहनों को जब्त किया गया। कार्रवाई देर रात तक चली। इसके बाद पुलिस दो-दो कर वाहनों को बौंली थाना परिसर में लेकर आई। जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह 6 बजे से शुरू हुई कार्रवाई रात करीब 11 बजे तक चली। इसके बाद जेसीबी से ट्रॉलियों में भरी बजरी को खाली किया गया। बाद में दो ट्रैक्टरों की मदद से दो-दो करके ट्रॉलियों को मौके से बौंली थाने तक लाए। इस कार्य में पुलिस को रातभर लग गई। सभी जब्त वाहनों पर लगभग 32 लाख रुपए का जुर्माना संभावित है। अवैध बजरी के खिलाफ कार्रवाई के दौरान दूसरे दिन हाइवे पर सन्नाटा छाया रहा। कार्रवाई के बाद से ही बजरी चालकों में हड़कंप मचा हुआ है।

मोरेल नदी में अवैध बजरी परिवहन कर रहे ट्रैक्टर ट्रॉली पर सुबह से कार्रवाई की गई। सभी अवैध बजरी से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली को अन्य ट्रैक्टर की सहायता से बौंली थाना परिसर लाकर खड़ा किया।
राजकुमार मीणा, थाना अधिकारी, बौंली


एक निरीक्षक व तीन उपनिरीक्षकों को थानों व चौकी में लगाया
सवाईमाधोपुर. जिला पुलिस अधीक्षक ने शनिवार को आदेश जारी कर एक पुलिस उपनिरीक्षक व तीन उपनिरीक्षकों को थानों में लगाया है। एसपी सुधीर चौधरी ने बताया कि सीआई अनिल मूण्ड को पुलिस लाइन से मानटाउन थानाधिकारी, एसआई भोजाराम को अपराध शाखा कार्यालय से थानाधिकारी मलारना डूंगर, हरेन्द्र सिंह को गणेशधाम चौकी से थानाधिकारी रवांजना डूंगर तथा केदारनाथ को कोतवाली से गणेशधाम चौकी पर लगाया। गौरतलब है कि गत दिनों मानटाउन थानाधिकारी को शिकायत पर लाइन हाजिर करने तथा मलारना डूंगर व रवांजना थानाधिकारी के सीआई प्रशिक्षण में जाने पर पद रिक्त हो गए।

rakesh verma Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned