scriptराहुल गांधी की रैली की तैयारी में जुटे कांग्रेस के नेता, लिया जायजा | Leader of the Congress, who is preparing for Rahul Gandhi's rally | Patrika News

राहुल गांधी की रैली की तैयारी में जुटे कांग्रेस के नेता, लिया जायजा

locationसवाई माधोपुरPublished: Mar 26, 2019 03:11:27 pm

Submitted by:

rakesh verma

राहुल गांधी की रैली की तैयारी में जुटे कांग्रेस के नेता, लिया जायजा

सवाई माधोपुर विधायक दानिश अबरार।

जयपुर में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की रैली की तैयारी को लेकर की गई व्यवस्था का उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के साथ जायजा लेते सवाई माधोपुर विधायक दानिश अबरार।

सवाईमाधोपुर. जयपुर के रामलीला मैदान में आयोजित होने वाली अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राहुल गांधी की सभा की तैयारियों को लेकर सवाई माधोपुर विधायक दानिश अबरार ने उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के साथ मैदान का अवलोकन कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने आंगतुकों के लिए बैठक व्यवस्था, अतिथियों के लिए मंच व वाहन पार्किंग आदि के संबंध में आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। अबरार ने राष्ट्रीय अध्यक्ष की रैली में अधिक से अधिक संख्या में
सवाई माधोपुर से पार्टी कार्यकर्ताओं से जयपुर पहुंचने का आह्वान किया। इस अवसर पर पायलट के साथ केबिनेट परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास, राजस्थान विधानसभा मुख्य सचेतक महेश जोशी सहित पार्टी के कई पदाधिकारी भी मौजूद थे।
नशे में उत्पात मचाते दो गिरफ्तार
खिरनी. पुलिस ने रविवार रात जोलंदा रोड से दो जनों को शराब पीकर उत्पात मचाते गिरफ्तार किया। चौकी प्रभारी दशरथ सिंह यादव ने बताया कि आचार संहिता के चलते यह कार्रवाई की गई। इसमें खिरनी निवासी घनश्याम पुत्र रामनिवास व पप्पू पुत्र रामनिवास रैगर पर कार्रवाई की। कार्रवाई टीम में इरफान खान, भंवर दुलार सिंह मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो