घी के डिब्बे में छिपकली के टुकड़े निकले, जांच की मांग

घी के डिब्बे में छिपकली के टुकड़े निकले, जांच की मांग

Subhash Mishra | Publish: Sep, 05 2018 04:02:51 PM (IST) Sawai Madhopur, Rajasthan, India

www.patrika.com/rajasthan-news

सवाईमाधोपुर. पैकिंग घी के डिब्बे में मृत छिपकली निकलने का मामला सामने आया है। इस संबंध में मेई खुर्द निवासी एक जने ने मंगलवार को खाद्य निरीक्षक को ज्ञापन सौंपकर शिकायत की है।रणजीत बैरवा ने बताया कि रेलवे कॉलोनी में किराए से रहता है। एक सितम्बर को उसने बजरिया स्थित एक दुकान से 1650 रुपए में पांच किलो घी पैकिंग का खरीदा था। इसका बेच नं. 27 था और पैकिंग तिथि 8 जुलाई अंकित थी। उन्होंने बताया कि मंगलवार को घी का डिब्बा खोलकर भगोने में खाली किया। इस दौरान उसमें मृत छिपकली के टुकड़े निकले। इसके बाद दुकानदार के पास गए ,लेकिन उन्होंने कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया। इस दौरान खाद्य निरीक्षक ने मामले की जांच कराने का आश्वासन दिया।


बूथ कमेटियों का किया सत्यापन
खण्डार. खण्डार में भारतीय जनता पार्टी के विस्तारक जलसिंह चौधरी ने बूथ पर बनी कमेटियों का सत्यापन किया। चौधरी ने बताया कि बूथ कमेटी रावंरा जयसिंह पुरा खण्डार आदि बूथ कमेटियों का सत्यापन किया। इसमें कमेटी में नियुक्त पदाधिकारियों की जांच की। नियुक्त पदाधिकारियों का मौके पर बुलाकर उनसे पार्टी को बूथ स्तर पर मजबूत करने की बात कही। इस मौके पर मण्डल महामंत्री गोपाल जांगिड़, दीनदयाल सेन, हरिमोहन मथुरिया, वृन्दावन मथुरिया, मुरारी लाल गुप्ता आदि लोग मौजूद थे।


संभाला कार्यभार
सवाईमाधोपुर. रणथम्भौर बाघ परियोजना के एसीएफ (बुकिंग) मंगल सिंह का तबादला राजसमंद हो गया। उनके स्थान पर संदीपकुमार छलानी को लगाया गया है। वाहन चालकों ने एसीएफ सिंह का प्रतीक चिह्न देकर अभिनंदन किया।


पंचायत कर्मचारी करेंगे प्रदर्शन
चौथ का बरवाड़ा. पंचायतराज सेवा परिषद के आह्वान पर बुधवार को पंचायत प्रसार अधिकारी, आरडीएस विकास अधिकारी तथा पंचायत विकास अधिकारी जिला कलक्ट्री पर धरना प्रदर्शन कर जिला कलक्टर तथा मुख्य कार्यकारी अधिकारी को ज्ञापन सौंपेंगे।


मदरसा पैराटीचर्स आज सौपेंगे ज्ञापन
सवाईमाधोपुर. शिक्षक दिवस पर बुधवार को मदरसा पैराटीचर्स मांगों को लेकर कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन करेंगे। इससे पहले महावीर पार्क में बैठक होगी। इसके बाद विरोध रैली निकालकर सीएम के नाम जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपा जाएगा। संघ पदाधिकारी कयाम खान ने बताया कि वर्तमान सरकार ने चुनावी घोषणा पत्र 2013 में पैराटीचर्स व विद्यार्थी मित्रों को नियमित करने को कहा था, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned