scriptvideo कमल खिला तो झूम उठे लोग, आतिशबाजी कर मिठाईयां बांटी | Lotus feeding people, zombies, fireworks and sweets distributed | Patrika News

video कमल खिला तो झूम उठे लोग, आतिशबाजी कर मिठाईयां बांटी

locationसवाई माधोपुरPublished: May 24, 2019 12:28:22 pm

Submitted by:

Subhash

कमल खिला तो झूम उठे लोग, आतिशबाजी कर मिठाईयां बांटी

patrika

सवाईमाधोपुर में जिला कलक्ट्रेट के सामने भाजपा की जीत पर एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई देते कार्यकर्ता।

सवाईमाधोपुर.लोकसभा चुनाव परिणाम जानने को लेकर सुबह से ही लोगों में उत्सुकता बनी रही। सुबह आठ बजे से ही लोग घरों में टीवी से चिपके रहे। चुनाव परिणामों में जिले से सहित प्रदेश में अन्य सीटों पर जैसे-जैसे भाजपा का कमल खिला, वैसे-वैसे लोगों में खुशी का माहौल देखने को मिला। बाजार में व्यापारी दुकानों पर टीवी लगाकर चुनाव परिणाम देखने में व्यस्त रहे। हर तरफ एक ही चर्चा थी, मोदी जीत रहे है।
जिला कलक्ट्रेट, नगरपरिषद के बाहर सहित पुराने शहर में कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी कर एवं मिठाइयां बांटकर एक-दूसरे को बधाई दी। बजरिया में कई जगहों पर ऐसा ही हाल देखने को मिला। यहां नगरपरिषद के बाहर नगरपरिषद सभापति विमला शर्मा सहित भाजपा कार्यकर्ताओं ने पार्टी की शानदार जीत पर खुशी मनाई। इस मौके पर पटाखे फोड़े एवं मिठाईयां बांटी गई। इधर, भाजपा उम्मीदवार सुखबीरसिंह जौनपुरिया की जीत पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने शहर, गांव, कस्बों में जगह-जगह आतिशबाजी की और एक-दूसरे को बधाई दी।
टीवी पर पल-पल होते रहे अपडेट
लोकसभा चुनाव के परिणामों को पल-पल की जानकारी के लिए लोग गुरुवार को दिनभर टेलीविजन पर निगाहे गढ़ाए रहे। भाजपा के पक्ष में परिणाम आने पर पार्टी कार्यकर्ताओं व समर्थक खुशी से झूम उठे। वहीं कांग्रेसियों के चेहरे उदास नजर आए। टोंक-सवाईमाधोपुर लोकसभा क्षेत्र सहित प्रदेश व देशभर में भाजपा की भारी बहुमत से जीत को लेकर जश्न का माहौल रहा।
बाजार रहे सूने
मतणगना को लेकर क्षेत्र के भाजपा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता सुबह अलसवेरे ही टोंक पहुंच गए। इधर, जिला मुख्यालय पर भी परिणाम जानने को लेकर लोगों में उत्साह चरम पर रहा। बाजार में लोग समूह बनाकर परिणामों से अपडेट होते रहे। इस दौरान अमूमन भीड़भाड़ रहने वाले मुख्य बाजार में गुरुवार को बाजार सूने रहे। लोग एक-दूसरे से चुनावी परिणामों के हाल पूछते दिखाई दिए।
फेसबुक व वॉटसअप पर मैसेज
मतगणना के दौरान पहले राउंड से लेकर अंतिम राउंड तक परिणाम जानने को लेकर लोग फेसबुक व वॉटसअप से जरिए भी अपडेट होते रहे। जैसे-जैसे राउंड होते चले गए वैसे-वैसे लोगों ने फेसबुक व वॉटसअप पर अपने परिजनों, रिश्तेदारों, दोस्तों आदि ने एक-दूसरे को परिणामों की जानकारी दी।
प्रशासन रहा अलर्ट
लोकसभा चुनाव की गतगणना को लेकर गुरुवार को जिला व पुलिस प्रशासन अलर्ट रहा। जिला मुख्यालय पर प्रमुख चौराहे पर शांति एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस बल तैनात रहा। मुख्य मार्गों पर भी यातायात की व्यवस्था चाक-चौबंद रही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो