scriptVIDEO: गड्ढे में फंसी एलएंडटी मशीन, 6 घंटे मशक्कत कर निकाला | LT machine stuck in pit, fired for 6 hours | Patrika News

VIDEO: गड्ढे में फंसी एलएंडटी मशीन, 6 घंटे मशक्कत कर निकाला

locationसवाई माधोपुरPublished: Dec 14, 2019 06:16:46 pm

Submitted by:

Vijay Kumar Joliya

गड्ढे में फंसी एलएंडटी मशीन, 6 घंटे मशक्कत कर निकाला

गड्ढे में फंसी एलएंडटी मशीन, 6 घंटे मशक्कत कर निकाला

L N T machine stuck in pit, fired for 6 hours

सवाईमाधोपुर. शहर सब्जी मण्डी चौराहा स्थित पंसारी की दुकान के सामने शुक्रवार सुबह 11 बजे सीवरेज के गड््ढे में एक एलएण्डटी मशीन फंस गई। करीब छह घण्टे की मशक्कत के बाद क्रेन की सहायता से मशीन को गड््ढे से बाहर निकाला गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सुबह 11 बजे शहर सब्जी मण्डी चौराहा के पास मुख्य सड़क पर एलएंडटी खुदाई मशीन सीवरेज का कार्य कर रही थी।

इस दौरान जगह खोखली होने से अचानक से करीब आठ फीट गहरे गड्ढे में चली गई। इस दौरान चालक को मामूली चोटे आईं, लेकिन मशीन पूरी तरह से गड््ढे में फंस गई। इसके बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई। चालक को मशीन से बाहर निकाला गया।

दो क्रेनों को मौके पर मंगवाया
शहर में सीवरेज कार्य के दौरान गड्ढे में फंसी एलएंडटी खुदाई मशीन करीब साढ़े छह घंटे की मशक्कत के बाद साढ़े पांच बजे गड््ढे से बाहर निकाली गई। इससे पहले दो जेसीबी से मशीन को बाहर निकालने का प्रयास किया, लेकिन मशीन बाहर नहीं निकल सकी। इसके बाद करीब एक बजे दो क्रेन को बुलाया गया। लेकिन इनसे से भी मशीन बाहर नहीं निकली। इसके बाद फिर से एक एलएंडटी मशीन मंगवाई। ऐसे में दो क्रेन, दो जेसीबी व एक एलएंडटी मशीन की सहायता से गड्ढे में फंसी मशीन को बाहर निकाला गया।

व्यापारियों को हो रही परेशानी
शहर में सीवरेज कार्य के चलते इन दिनों व्यापारियों को खासी परेशानी झेलनी पड़ रही है। सड़क मार्ग पूरी तरह बंद होने से व्यापार पूरी तरह से प्रभावित है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो