पत्रिका ने दी खुशियों की सौगात: गर्ग

पत्रिका ने दी खुशियों की सौगात: गर्ग

Rakesh Verma | Publish: Sep, 03 2018 03:18:39 PM (IST) Sawai Madhopur, Rajasthan, India

www.patrika.com/rajasthan-news

सवाईमाधोपुर. सामाजिक सरोकारों में राजस्थान पत्रिका सबसे अव्वल है। इसकी लेखनी और खबरों की विश्वसनीयता मीडिया जगत के लिए मील का पत्थर है। पत्रिका ने पाठकों के बीच गहरी पैठ जमाई हैं। ये विचार यहां आलनपुर स्थित बंशी मैरिज गार्डन में राजस्थान पत्रिका के मेगा मानसून उपहार के विजेता को (होण्डा एक्टिवा) स्कूटी की चाबी सौंपते वक्त वक्ताओं की ओर से उभर कर आए।


कार्यक्रम में अग्रकथा वाचक आचार्य नर्मदा शंकर के सानिध्य में अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं हरियाणा सरकार में व्यापारी कल्याण बोर्ड के चेयरमैन गोपाल शरण गर्ग, अग्रवाल समाज के जिलाध्यक्ष हेमन्त गर्ग, राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य अशोक गर्ग, अशोक गुप्ता, राजस्थान पत्रिका के वितरक लीलाधर गोयल, संयुक्त वितरक कृष्णा गोयल ने सवाईमाधोपुर शहर स्थित खण्डार बस स्टैण्ड निकट निवासी अरविंद सोनी की पुत्री राजश्री सोनी को यह चाबी सौंपी।


राजस्थान पत्रिका के मेगा मानसून ऑफर के तहत राजश्री ने कूपन जमा कराए थे, इसके परिणाम में उसे स्कूटी का विजेता घोषित किया गया था। राष्ट्रीय अध्यक्ष गर्ग ने कहा कि पत्रिका ने अपने पाठकों को ज्ञान के साथ हमेशा खुशियों की सौंगातें दी हैं। इससे लोगों का उत्साह देखते ही बन रहा हैं। अपनी मां कविता सोनी व पिता के साथ आई राजश्री को जैसे ही स्कूटी की चाबी मिली वह खुशी से झूम उठी। उसके पिता अरविंद सोनी ने बताया कि उनका परिवार पत्रिका का नियमित पाठक है, यह ऐसा अखबार है, जिसके लेखों से बच्चों को संस्कार मिलते है, यह अभिभावक की भूमिका में रहता है। इस मौके पर सवाईमाधोपुर शहर बजरिया व हाउसिंग बोर्ड के बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।


परीक्षा के आवेदन 25 तक
बौंली. संस्कृत भारती जयपुर प्रान्त के तत्वावधान में इकाई बौंली की ओर से सरल संस्कृत परीक्षा का आयोजन किया जाएगा। भारती के तहसील संयोजक शशांक सिंहल ने बताया कि परीक्षा का प्रथम स्तर सरला, द्वितीय स्तर सुगमा, तृतीय स्तर सरसा एवं चतुर्थ स्तर सुखदा होगा। परीक्षा के आवेदन 25 सितंबर तक सभी विद्यालय एवं महाविद्यालयों में किए जा सकते हैं। परीक्षा 25 अक्टूबर को बौंली के विभिन्न केन्द्रों में होगी।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned