scriptबलात्कार व देह शोषण के मामले. मुख्य आरोपी पूजा उर्फ पूनम फिर होगी न्यायालय में पेश | Main accused Pooja alias Poonam will again appear in court | Patrika News

बलात्कार व देह शोषण के मामले. मुख्य आरोपी पूजा उर्फ पूनम फिर होगी न्यायालय में पेश

locationसवाई माधोपुरPublished: Oct 19, 2020 09:26:23 pm

Submitted by:

rakesh verma

मुख्य आरोपी पूजा उर्फ पूनम फिर होगी न्यायालय में पेश –
नाबालिक से बलात्कार के मामले में अब तक 11 आरोपी गिरफ्तार –
शेष आरोपियों की तलाश में जुटी क्राइम ब्रांच की टीम सवाईमाधोपुर.जिले में नाबालिग पीडि़ता के साथ बलात्कार व देह शोषण के मामले में नामजद तीनों आरोपियों सहित अब तक कुल 11 आरोपी गिरफ्तार हो चुके है। मामले में पुलिस रिमांड पर चल रही कांग्रेस सेवादल महिला प्रकोष्ठ की पूर्व जिलाध्यक्ष पूजा उर्फ पूनम चौधरी को मंगलवार को फिर पोक्सो न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा। अभी एसआईटी क्राइम ब्रांच

मुख्य आरोपी पूजा उर्फ पूनम फिर होगी न्यायालय में पेश -

मुख्य आरोपी पूजा उर्फ पूनम फिर होगी न्यायालय में पेश –

मुख्य आरोपी पूजा उर्फ पूनम फिर होगी न्यायालय में पेश
-नाबालिक से बलात्कार के मामले में अब तक 11 आरोपी गिरफ्तार
-शेष आरोपियों की तलाश में जुटी क्राइम ब्रांच की टीम
सवाईमाधोपुर.जिले में नाबालिग पीडि़ता के साथ बलात्कार व देह शोषण के मामले में नामजद तीनों आरोपियों सहित अब तक कुल 11 आरोपी गिरफ्तार हो चुके है। मामले में पुलिस रिमांड पर चल रही कांग्रेस सेवादल महिला प्रकोष्ठ की पूर्व जिलाध्यक्ष पूजा उर्फ पूनम चौधरी को मंगलवार को फिर पोक्सो न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा। अभी एसआईटी क्राइम ब्रांच की टीम को मामले से जुड़े अन्य आरोपियों की भी तलाश है।
तीन आरोपियों की तलाश
पुलिस को दिए गए बयान के आधार पर नाबालिग के साथ करीब दस लोगों ने दुष्कर्म किया था। ऐसे में तीन आरोपी अभी भी ऐसे हंै, जिनकी क्राइम ब्रांच की टीम को तलाश है। मामले में पुलिस ने भाजपा नेत्रि सुनीता वर्मा को 12 दिन के रिमांड पर लिया था।
अभी भी पुलिस चंगुल से बाहर आरोपी
अभी तक दो आरोपी ऐसे हैं, जिनके बारे में काफी-कुछ क्राइम ब्रांच की टीम पता कर चुकी है। लेकिन अभी आरोपी क्राइम ब्रांच की टीम के चंगुल से बाहर है। टीम ने आरोपियों की तलाश में हाउसिंग बोर्ड इलाके में भी जांच पड़ताल की थी।
इनका कहना है
प्रकरण में क्राइम ब्रांच की टीम पूरी तरह से जुटी है। शेष आरोपियों की तलाश जारी है, जल्द ही अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।
अनिल कयाल, पुलिस अधीक्षक, क्राइम ब्रांच
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो