scriptमैस का बहिष्कार, काली पट्टी बांधकर किया विरोध … | mais ka bahishkaar kaalee pattee baandhakar kiya virodh | Patrika News

मैस का बहिष्कार, काली पट्टी बांधकर किया विरोध …

locationसवाई माधोपुरPublished: Oct 10, 2017 08:29:30 pm

Submitted by:

Shrikant Sharma

वेतन कटौती करने के विरोध

sawaimadhopur

वेतन कटौती करने के विरोध

सवाईमाधोपुर. राज्य सरकार की ओर से वर्ष 2006 के बाद हुई भर्ती के बाद पुलिस कर्मचारियों की वार्षिक वेतन वृद्धि रोकने व वेतन कटौती करने के विरोध में सोमवार को पुलिसकर्मियों ने जिले की मैस का बहिष्कार किया। इस दौरान उन्होंने काली पट्टी बांधकर विरोध प्रदर्शन किया। पुलिस लाइन व थानों में मैस के ताले ही नहीं खुले। पुलिसकर्मियों ने बताया कि आगामी आदेश तक मैस का बहिष्कार रहेगा।



मलारना डूंगर. सरकार द्वारा पुलिस कर्मियों की वेतन वृद्धी रोक कर वैतन कटौती करने के विरोध में मंगलवार को प्रदेश व्यापी आंदोलन में मलारना डूंगर थाने के पुलिस कर्मी भी शामिल हुए। पुलिस कर्मियों ने काली पट्टी बांध व मैस का बहिष्कार कर अपना विरोध दर्ज कराया। यहां मलारना डूंगर थाने सहित भाड़ौती व मलारना स्टेशन चौकियों के पुलिस कर्मियों ने मंगलवार को मैस का बहिष्कार किया। इस दौरान सभी पुलिस कर्मियों ने विरोध स्वरूप बाजू पर काली पट्टी बांध कर कार्य किया।



खण्डार. यहां कस्बे के थाना कार्यालय में लगे समस्त पुलिस के जवानों ने मैस का बहिष्कार कर राज्य सरकार के आदेश को गलत बताया। कार्यरत कार्मिकों ने काली पट्टी बांध विरोध जताया।



बैरवा महासभा की बैठक आयोजित
मलारना डूंगर. बैरवा महासभा जिलाध्यक्ष व महामंत्री पदों के लिए 29 अक्टूबर को प्रस्तावित चुनावों की तैयारी को लेकर सोमवार को बैरवा बस्ती मलारना चौड़ में समाज की बैठक हुई। रामदेव बैरवा की अध्यक्षता में बैठक में महासभा के चुनावों को लेकर चर्चा की गई। बौंली व मलारना डूंगर तहसीलों के बैरवा समाज के लोग बैठक में शामिल हुए। इस दौरान श्रीनारायण बैरवा अध्यक्ष बैरवा महासभा बौंली, कैलाश चंद बड़ा गांव सरवर, रामदयाल बरैवा पुरा, कानजी बैरवा माणोंली, मोती लाल बैरवा जिला परिषद सदस्य, घासी लाल बैरवा पूर्व उपप्रधान, हरजी राम पटेल चेनपुरा, बाबू लाल मलारना चौड़ ने भी विचार व्यक्त किए।



घर-घर जाकर किया प्रचार
खण्डार . बैरवा समाज विकास संस्थान की ओर से 15 अक्टूबर को आयोजित होने वाले प्रतिभा सम्मान समारोह एवं युवा सम्मेलन को लेकर गांव-गांव जाकर घर-घर जाकर कार्यक्रम में भाग लेने को पीले चावल बांटे। सामाजिक कार्यकर्ता चन्द्र शेखर बैरवा ने बताया कि सोमवार को सिंगोर कलां, बालेर, बीरपुर, कोसरा, बहरावण्डा कलां, आदि गांवों का दौरा किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो