scriptमलारना डूंगर में अवैध बजरी भण्डारण पर बड़ी कार्रवाई | Major action on illegal gravel storage in Malarna Dungar | Patrika News

मलारना डूंगर में अवैध बजरी भण्डारण पर बड़ी कार्रवाई

locationसवाई माधोपुरPublished: Jan 23, 2021 08:29:39 pm

Submitted by:

rakesh verma

मलारना डूंगर में अवैध बजरी भण्डारण पर बड़ी कार्रवाईएसडीएम के नेतृत्व में 570 टन बजरी जब्तएक ट्रैक्टर ट्रॉली भी पकड़ामलारना डूंगर. अवैध बजरी खनन, निगर्मन व भण्डार पर स्थानीय प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की है। इस दौरान 570 टन बजरी जब्त की। एसडीएम रघुनाथ खटीक के नेतृत्व में पुलिस, राजस्व, खनिज व वन विभाग की संयुक्त टीम ने रघुवंठी, कोथाली व दोनायचा गांव में तीन अलग अलग अवैध बजरी भण्डार जब्त किए है। साथ ही पीलपलवाड़ी की झौंपड़ी के पास से अवेध बजरी परिवहन करते एक ट्रैक्टर ट्रॉली भी जब्त की है।

मलारना डूंगर में अवैध बजरी भण्डारण पर बड़ी कार्रवाई

मलारना डूंगर में अवैध बजरी भण्डारण पर बड़ी कार्रवाई

मलारना डूंगर में अवैध बजरी भण्डारण पर बड़ी कार्रवाई
एसडीएम के नेतृत्व में 570 टन बजरी जब्त
एक ट्रैक्टर ट्रॉली भी पकड़ा
मलारना डूंगर. अवैध बजरी खनन, निगर्मन व भण्डार पर स्थानीय प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की है। इस दौरान 570 टन बजरी जब्त की। एसडीएम रघुनाथ खटीक के नेतृत्व में पुलिस, राजस्व, खनिज व वन विभाग की संयुक्त टीम ने रघुवंठी, कोथाली व दोनायचा गांव में तीन अलग अलग अवैध बजरी भण्डार जब्त किए है। साथ ही पीलपलवाड़ी की झौंपड़ी के पास से अवेध बजरी परिवहन करते एक ट्रैक्टर ट्रॉली भी जब्त की है। तहसीलदार किशन मुरारी मीना ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि बजरी माफियाओं ने सांकड़ा पटवार हल्के में रघवंठी गांव के पास चरागाह भूमि के खसरा नम्बर 681 में। रणथम्भौर बाघ परियोजना के तालड़ा रेंज के मलारना स्टेशन वन चौकी क्षेत्र में स्थित खसरा नम्बर 920 वन भूमि में व दौनायचा गांव के सरकारी विद्यालय के सामने स्थित चरागाह भूमि में अवेध बजरी के भण्डार कर रखे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो