scriptमेमू देखने स्टेशन पहुंचे ग्रामीण,प्लेटफार्म पर हुई लोगों की भीड़ जमा | Mammu View Station reached rural crowded crowd gathered on platform | Patrika News
सवाई माधोपुर

मेमू देखने स्टेशन पहुंचे ग्रामीण,प्लेटफार्म पर हुई लोगों की भीड़ जमा

मेमू देखने स्टेशन पहुंचे ग्रामीण,प्लेटफार्म पर हुई लोगों की भीड़ जमा

सवाई माधोपुरFeb 10, 2018 / 06:04 pm

Abhishek ojha

patrika

मलारना डूंगर के मलारना स्टेशन पर पहुंची मेमू पैसेंजर ट्रेन के साथ फोटो खिंचवाते ग्रामीण।

मलारना डूंगर. रतलाम से चल कर मथुरा जाने वाली पैसेंजर ट्रेन शुक्रवार को यहां मलारना स्टेशन पर नए लुक में पहुंची। पैसेंजर ट्रेन का नया लुक देखने के लिए प्लेटफार्म पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। इस दौरान लोगों ने मेमू ट्रेन के साथ फोटो भी खिंचवाई। कुछलोगों ने ट्रेन में अन्दर जाकर भी बोगियों को देखा। मण्डल रेल प्रबंधक कोटा ने 9 फरवरी से रतलाम-मथुरा पैसेंजर ट्रेन का नम्बर 59355 बदल कर 69155 से चलाई।
इसी तरह अब 11 फरवरी को मथुरा से रतलाम जाने वाली ट्रेन 59355 बदल कर 69156 हो जाएगा। जानकारी के अनुसार फिलहाल यह मेमू पैसेंजर ट्रेन रतलाम-मथुरा पैसेंजर ट्रेन के समय पर ही चलेगी। आगामी दिनों में इस के फेरे बढ़ाने की योजना है। यदि रतलाम-मथुरा पैसेंजर ट्रेन के फेरे बढ़ते हैं तो छोटे स्टशनों से यात्रा करने वाले लोगों को काफी राहत मिलने की उम्मीद है।
40 मिनट देरी से पहुंची मेमू
सवाईमाधोपुर. रतलाम से चल कर मथुरा जाने वाली पैसेंजर ट्रेन शुक्रवार शाम पांच बजकर 40 मिनट पर सवाईमाधोपुर स्टेशन पर पहुंची। इसे देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ रही। पैसेंजर ट्रेन का नया लुक देखने के लिए प्लेटफॉर्म पर लोगों की भीड़ रही।
स्टेशन अधीक्षक शिवलाल मीना ने बताया कि मेमू ट्रेन में आगे-पीछे व बीच में तीन पावर है। मण्डल रेल प्रबंधक कोटा ने 9 फरवरी से रतलाम-मथुरा पैसेंजर ट्रेन का नम्बर 59355 बदल कर 69155 से चलाई। इसी तरह अब 11 फरवरी को मथुरा से रतलाम जाने वाली ट्रेन 59355 बदल कर 69156 हो जाएगा। लोगों ने मेमू ट्रेन के साथ फोटो भी खिंचवाई।
पटरी में मिला फ्रेक्चर
चौथकाबरवाड़ा. जयपुर-सवाई माधोपुर रेल मार्ग पर अलसुबह बनास के पास रेल पटरी में फ्रेक्चर मिला। रेल अधिकारियों ने बताया कि रेलवे कर्मचारियों के बनास नदी के पास पेट्रोलिंग के दौरान खंभा संख्या 30/8 व 29/9 के बीच में रेल पटरी में फ्रेक्चर मिला। इसकी सूचना तुरंत जयपुर कंट्रोल रूम व आस-पास के स्टेशनो पर दी गई। वहीं पटरी की मरम्मत की गई।

Home / Sawai Madhopur / मेमू देखने स्टेशन पहुंचे ग्रामीण,प्लेटफार्म पर हुई लोगों की भीड़ जमा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो