अक्षय सहित कई हस्तियां पहुंची रणथम्भौर

अक्षय सहित कई हस्तियां पहुंची रणथम्भौर

rakesh verma | Publish: Sep, 04 2018 12:16:11 PM (IST) Sawai Madhopur, Rajasthan, India

www.patrika.com/rajasthan-news

सवाईमाधोपुर. बॉलीवुड की कई फिल्मी हस्तियां सोमवार को रणथम्भौर पहुंच गई। वे यहां नई फिल्म हाउसफुल-4 की शूटिंग करेंगे। जानकारी के अनुसार फिल्म अभिनेता अक्षयकुमार, चंकी पाण्डे, परीक्षित साहनी, रितेश देशमुख सहित कई कलाकार व टीम रणथम्भौर रोड स्थित होटलों में रूके हुए हैं। वे यहां 9 सितम्बर तक शूटिंग करेंगे।


अलग-अलग होटलों में रुके है
फिल्म अभिनेता रणथम्भौर रोड स्थित अलग-अलग होटलों में ठहरे हुए है। उनका कार्यक्रम गोपनीय रखा गया है।


होटल में चल रही शूटिंग
रणथम्भौर रोड स्थित एक नामी होटल में फिल्म की शूटिंग की जा रही है। सोमवार को बारिश होने के चलते अधिक शूटिंग नहीं हो पाई। इस दौरान उन्होंने छोटे-मोटे दृश्यों को ही शूट किया।


पाड़ली के सौ ग्रामीण भी निभाएंगे किरदार
फिल्म की शूटिंग करने के लिए प्रोड्यूसर व निदेशक ने सोमवार को पाड़ली के सौ ग्रामीणों को होटल बुलाया। वहां उनके ग्रामीण परिवेश से संबधित व प्रजा से संबंधित दृश्यों को शूट किया है। इस दौरान ग्रामीणों के मोबाइल आदि होटल के बाहर ही रखवा लिए।


पैंथर का खतरा बरकरार
सवाईमाधोपुर. सीमेंट फैक्ट्री क्षेत्र से गत दिनों दो पैंथर पकडऩे के बाद भी यहां पैंथर का खतरा बरकरार है। वन विभाग के अनुसार यहां अब भी दो पैंथर मौजूद है। इसके लिए यहां करीब चार दिन पहले एक पिंजरा लगाया है। हालांकि अब तक पैंथर पिंजरे में पकड़ में नहीं आया है। विभाग के अनुसार गत तीन दिनों से पिंजरे के आसपास पैंथर का कोई मूवमेंट भी नहीं देखा गया है। माना जा रहा है कि तीन दिनों से लगातार बारिश होने से भी असर पड़ा है।


पेरोल पर आए बंदी के साथ मारपीट
सवाईमाधोपुर. बीस दिन की पेरोल पर आए एक बंदी के साथ रविवार देर शाम को कुछ लोगों ने घर में घुसकर हमला कर दिया। इसमें वह घायल हो गया। परिजनों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। घायल रहीमुद्दीन पुत्र करीम खान निवासी कागजी मोहल्ला आलनपुर है। कोतवाली थानाधिकारी प्रमोद शर्मा के अनुसार घायल के भाई नन्हे खान ने मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कराई। इसमें बताया कि उसका भाई रविवार को उच्च न्यायालय के आदेश पर 20 दिन की पेरोल पर आया था।

शाम को वह कोतवाली थाने में उपस्थिति दर्ज करा घर आ गया। वहां वह पत्नी व बच्चों के साथ खाना खा रहा था। इस दौरान इसी मोहल्ले के आरोपी शाहरुख, गफू री, अफरोज, नूरबानो, मुन्नी, रूकसार, रमजानी, सुक्की, हिदायत अली, सेटी, रफीक, अज्जू, बंदे खान, फैजल आदि ने उस पर लाठी सरियों से हमला कर दिया। घायल हत्या का आरोपी है। उसने बौंली थाना इलाके में आलनपुर निवासी एक बालक की हत्या की थी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned