scriptमतदान करने के लिए किया जागरूक | matadaan karane ke lie kiya jaagarook | Patrika News

मतदान करने के लिए किया जागरूक

locationसवाई माधोपुरPublished: Nov 15, 2018 02:19:44 pm

Submitted by:

rakesh verma

www.patrika.com/rajasthan-news

छात्र छात्रा व आंगनबाड़ी कार्यकर्ता।

मतदाता जागरूकता रैली निकालते छात्र छात्रा व आंगनबाड़ी कार्यकर्ता।

खण्डार. गांव मेईखुर्द में बुधवार को मतदाता जागरूता रैली निकाली। इस मौके पर विकास अधिकारी जगदीश प्रसाद बैरवा ने रैली, निबन्ध प्रतियोगिता, फोटो प्रतियोगिता आदि का आयोजन करवाया। विकास अधिकारी ने रेडावद ग्राम पंचायत में मतदाता जागरूकता रैली निकाली। इस मौके पर राउप्रावि के प्रधानाचार्य महेश कुमार शर्मा, रमाकांत जैन, दिनेश पाठक आदि मौजूद थे।

मतदान में प्रशासन का सहयोग करें ग्रामीण
चौथ का बरवाड़ा. क्षेत्र के बलरिया गांव में बुधवार को अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लक्ष्मण दास व अन्य अधिकारियों ने ग्रामीणों से साथ बैठक कर तैयारियों पर चर्चा की। इस अवसर पर पुलिस अधिकारियों ने शांतिपूर्ण व निष्पक्ष मतदान में ग्रामीणों से सहयोग मांगा। विधानसभा चुनावों की तैयारियों के तहत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लक्ष्मणदास ने बलरिया पंचायत के लोगों से कहा कि मतदान करना मूल अधिकार है। इस अवसर पर आरपीएस प्रशिक्षु कृष्णा ने कहा कि महिलाओं को भी केंद्र पर पूरी सुरक्षा दी जाएगी। ग्रामीणों ने प्रशासन को शांतिपूर्ण मतदान में सहयोग देने का आश्वासन दिया।
निकाली जागरूकता रैली
भाड़ौती. कस्बे के समीप भारजा नदी गांव में बुधवार को स्वीप कार्यक्रम के तहत बुधवार को राजकीय प्राथमिक विद्यालय भारजा नदी के छात्र-छात्राओं द्वारा मतदाता जागरूकता रैली निकाली गई। इस दौरान छात्र छात्राओं के साथ स्कूल टीचर व एलएस विमला, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता फोरा देवी, शिमला देवी, खेलन्ती देवी शीला देवी आदि मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो