scriptलोगों ने सौंपा मांगों का ज्ञापन | Memorandum of demands submitted by people | Patrika News

लोगों ने सौंपा मांगों का ज्ञापन

locationसवाई माधोपुरPublished: Feb 07, 2019 04:15:58 pm

Submitted by:

Vijay Kumar Joliya

लोगों ने सौंपा मांगों का ज्ञापन

सीसीएफ को ज्ञापन सौंपते लोग।

सवाईमाधोपुर के सीसीएफ कार्यालय में सीसीएफ को ज्ञापन सौंपते लोग।

सवाईमाधोपुर. स्थानीय लोगों व वन्यजीव प्रेमियों ने बुधवार को रणथम्भौर बाघ परियोजना के सीसीएफ को ज्ञापन सौंपकर एक सहायक वन संरक्षक को कार्यमुक्त करने की मांग की है। लोगों ने बताया कि एसीएफ का गत वर्ष अगस्त माह में ही स्थानांतरण हो गया था लेकिन इसके बाद भी उन्हें अब तक रिलीव नहीं किया गया है। इससे वन्यजीव प्रेमियों में रोष है। इस दौरान कैलाश सैनी, मुरारी आदि मौजूद थे।

बिजली दिन में दें: रणथम्भौर के आसपास बसे गांव के लोगों ने कृषि बिजली दिन में देने की मांग की है। लोगों ने बताया कि विद्युत निगम की ओर से रात को बिजली दी जाती है। जबकि खेतों में वन्यजीवों का खतरा रहता है। लेकिन निगम की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। इससे लोगों में रोष है।

आम रास्तों पर कीचड़
भाड़ौती. पंचायत भूखा के कुण्डली नदी गांव में पीएचसी सब सेंटर से लेकर बालाजी की ओर जाने वाले आम रास्ते में कई सालों से हो रहे कीचड़ से ग्रामीण परेशान है। हालात यह है कि बालाजी के स्थान पर जाने के लिए भक्तों को कीचड़ से होकर जाना पड़ता है। बालाजी पाडा मोहल्ले के स्कूली बच्चों को स्कूल जाने के लिए भी इसी रास्ते से जाना पड़ता है। गांव में आम रास्ता कीचड़ से अटा पड़ा है, जिससे निकलना दुश्वार हो ही रहा है, साथ ही बीमारी फैलने की भी आशंका बनी हुई है। ग्रामीण मनोज कुमार मीणा ने बताया कि ग्राम पंचायत द्वारा पूर्व में बनाई गई सीसी सड़क के दौरान दोनों तरफ नाली नहीं बनाने से पानी सड़क पर फैल रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो