पांच सूत्री मांगों को लेकर ज्ञापन

पांच सूत्री मांगों को लेकर ज्ञापन
जिला कलक्ट्रेट के सामने कलक्टर को ज्ञापन सौंपने आए सर्वसमाज के लोग।

Rakesh Verma | Updated: 04 Jun 2019, 03:27:09 PM (IST) Sawai Madhopur, Sawai Madhopur, Rajasthan, India

पांच सूत्री मांगों को लेकर ज्ञापन

सवाईमाधोपुर. सर्वसमाज के लोगों ने सोमवार को टोंक जिले के टै्रक्टर चालक मृत्यु प्रकरण में पांच सूत्री मांगों को पूरा करने की मांग को लेकर सोमवार को मुख्यमंत्री के नाम जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करने, मृतक परिवार के आश्रितों को सरकारी नौकरी देने, आश्रित परिवार को 25 लाख रुपए का मुआवजा देने, मुकदमें की जांच सीआईडी से कराने, मृतक का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड से करान की मांग की। इस दौरान अशोकराज मीना, खेमराज मीना, मुकेश मीना व लोकेश आदि मौजूद थे।

समस्या को लेकर कैबिनेट मंत्री से हुई वार्ता
सवाईमाधोपुर. मदरसा पैराटीचर संघ के पदाधिकारियों ने सोमवार को संविदा नियमितीकरण अध्यक्ष के नेतृत्व में जयपुर सचिवालय में कैबिनेट मंत्री बीङी कल्ला से वार्ता की। इस पर मंत्री ने पैराटीचरों को हर माह नियमितीकरण के लिए मीटिंग करने का आश्वासन दिया। पैराटीचरों ने कैबिनेट मंत्री सालेह मोहम्मद से निजी सचिव जावेद खान से वार्ता कराई। इस पर उन्होंने पैराटीचरों की समस्याओं को जल्द मुख्यमंत्री से वार्ता कर समाधान करने को कहा। मानदेय वृद्धि के लिए मंत्री ने प्रस्ताव बनाकर वाणिज्य विभाग को भेजने को कहा है। इसी प्रकार पैराटीचरों ने मुख्यमंत्री निवास पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से भी वार्ता की। इस दौरान सवाई माधोपुर जिला अध्यक्ष दिलशाद खान, मुकीम जिला संयोजक मुफिद तैयब, परवेज अजमल व अरशद आदि मौजूद थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned