scriptपेयजल व सडक़ निर्माण की मांग को लेकर सौंपा ज्ञापन | Memorandum submitted for the demand for drinking water and road constr | Patrika News

पेयजल व सडक़ निर्माण की मांग को लेकर सौंपा ज्ञापन

locationसवाई माधोपुरPublished: Oct 18, 2019 11:29:07 am

Submitted by:

Rajeev

गंगापुरसिटी . अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के तत्वावधान में स्थानीय वाशिन्दों ने पानी व सडक़ की मांग को लेकर एसडीएम विजेन्द्र कुमार मीना के नाम उनके रीडर को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में परिषद के नगर मंत्री सीताराम गुर्जर आदि ने बताया कि वार्ड ६ में पुरानी चुंगी स्थित पंचमुखी हनुमानजी मंदिर से बत्तीलाल माली के मकान तक पक्की सडक़ व नाला नहीं होने से जल भराव की समस्या रहती है।

पेयजल व सडक़ निर्माण की मांग को लेकर सौंपा ज्ञापन

पेयजल व सडक़ निर्माण की मांग को लेकर सौंपा ज्ञापन

गंगापुरसिटी . अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के तत्वावधान में स्थानीय वाशिन्दों ने पानी व सडक़ की मांग को लेकर एसडीएम विजेन्द्र कुमार मीना के नाम उनके रीडर को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में परिषद के नगर मंत्री सीताराम गुर्जर आदि ने बताया कि वार्ड ६ में पुरानी चुंगी स्थित पंचमुखी हनुमानजी मंदिर से बत्तीलाल माली के मकान तक पक्की सडक़ व नाला नहीं होने से जल भराव की समस्या रहती है। इससे राहगीरों व स्थानीय वाशिन्दों को परेशानी का सामना करना पड़ता है।
उन्होंने बताया कि इस संबंध में पहले भी एसडीएम को ज्ञापन के माध्यम से सूचित किया जा चुका हैं, लेकिन समस्या जस की तस है। वहीं जलदाय विभाग के सहायक अभियंता दुर्गालाल सैनी को नगर छात्रा प्रमुख अंजलि चौरासिया के नेतृत्व में सौंपे ज्ञापन में बताया कि मिर्जापुर क्षेत्र के जाटव कॉलोनी में लम्बे समय से पानी की समस्या बनी हुई है।
यहां विभाग की ओर से एक पानी की छोटी टंकी रखी हुई है, जो कि तीन कॉलोनियों के नागरिकों के लिए नाकाफी है। इससे यहां हमेशा पानी की किल्लत बनी रहती है। ज्ञापन के दौरान तरुण शर्मा, सनी शर्मा, मनोज सैनी, आदित्य शर्मा, यादराम बैरवा, कपिल धनवाल, अजय सोनी, भवनेश शर्मा, राज वैष्णव, तरुण व्यास, मन्नू सैनी, अभिषेक सैनी एवं आशीष गुर्जर आदि मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो