scriptसरकारी बोरिंग पर दबंगों का कब्जा, जल आपूर्ति की मांग को लेकर सभापति को सौंपा ज्ञापन | Memorandum submitted to Chairman demand water supply | Patrika News

सरकारी बोरिंग पर दबंगों का कब्जा, जल आपूर्ति की मांग को लेकर सभापति को सौंपा ज्ञापन

locationसवाई माधोपुरPublished: Oct 15, 2019 07:09:20 pm

Submitted by:

rakesh verma

सरकारी बोरिंग पर दबंगों का कब्जा, जल आपूर्ति की मांग को लेकर सभापति को सौंपा ज्ञापन

सरकारी बोरिंग पर दबंगों का कब्जा, जल आपूर्ति की मांग को लेकर सभापति को सौंपा ज्ञापन

Government boring

गंगापुरसिटी. शहर में व्याप्त पेयजल समस्या से निजात दिलाने के लिए सोमवार सुबह वार्ड नंबर 17 के लोगों ने नगरपरिषद सभापति संगीता बोहरा को ज्ञापन दिया। ज्ञापन में बताया कि वार्ड नंबर 17 में पूर्व पार्षद के पास सरकारी बोरिंग व टंकी बनी है, लेकिन इस सरकारी बोरिंग से वार्ड के कुछ दबंग लोगों नें अवैध कनेक्शन अपने घरों में ले रखे हैं। इससे पूरे पानी का इस्तेमाल यह दबंग लोग कर रहे हैं। इसके चलते टंकियों में पानी की आपूर्ति नहीं हो पा रही है। ज्ञापन में लोगों ने कहा कि वार्ड के लोग उन दबंग लोगों से इन टंकियों में पानी आपूर्ति की कहते हैं तो वह लोग झगड़ा करने पर उतारू हो जाते हैं।

वार्डवासियों ने सभापति से इन दबंगों द्वारा किए गए अवैध कनेक्शनों को कटवाकर टंकियों में जल आपूर्ति कराने की मांग की है। साथ ही बताया कि इसी वार्ड में अमृत जल योजना के तहत पानी की पाइप लाइन डाली गई है, जिससे सेप्टिंग टैंक टूट गया है और वह खुला हुआ है। इससे कोई भी दुर्घटना हो सकती है। नगर परिषद सुनवाई नहीं कर रही है। ज्ञापन में इसे भी ठीक कराने की मांग की गई। ज्ञापन देते समय लोगों ने वार्ड नंबर 16 में बंद पड़ी सरकारी बोंरिग को ठीक कराकर पानी की आपूर्ति कराने की मांग की है। ज्ञापन देने वालों में दुर्गावती, दामोदरलाल, रवि कुमार गोठवाल, रामखिलाड़ी, कान्तादेवी, महेश, राजू, सुषमा, लक्ष्मीनारायण, गिर्राज, रामनरी, रामस्वरूप एवं गीतादेवी आदि मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो