script

VIDEO : नाबालिग पुत्री को भगा ले गया मजदूर, पड़ोसी मां – बेटे पर सहयोग का आरोप

locationसवाई माधोपुरPublished: Mar 29, 2019 08:50:13 pm

Submitted by:

Vijay Kumar Joliya

नाबालिग पुत्री को भगा ले गया मजदूर, पड़ोसी मां – बेटे पर सहयोग का आरोप

police

police

मलारना डूंगर. थाना क्षेत्र के ओलवाड़ा गांव में पड़ोसी मा – बेटे के सहयोग से सरकारी अस्पताल में टाइल लगाने का काम कर रहा करोली जिले का एक युवक नाबालिग लड़की को बहला फुसला कर भगा ले गया। घटना को लेकर पिता ने तीन जनों को नामजद करते हुए मलारना डूंगर थाने में मामला दर्ज कराया है।
पीड़ित पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपित युवक समय सिंह उर्फ उम्मीद निवासी अमरपुर जिला करोली, डगड़ी पत्नी सूरजमल गुर्जर व रूप सिंह पुत्र सूरजमल गुर्जर निवासी ओलवाड़ा के खिलाफ व्यहपरण, पॉक्सो एक्ट व एससी, एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार ओलवाड़ा निवासी पीड़ित पिता ने रिपोर्ट में बताया कि वह मजदूरी का काम करता है।
पीड़ित के मजदूरी के लिए बाहर जाने पर घर मे व्रद्ध मा – बाप के साथ बच्चे रहते है। 27 मार्च को वह पत्नी के साथ घर से बाहर था। इस दौरान घर पर व्रद्ध मां – बाप के साथ 16 वर्षीय पुत्री भी घर पर थी। मौका देख कर आरोपित युवक समय सिंह के साथ पड़ोसी डगड़ी गुर्जर व उसका बेटा रूप सिंह आये और पीड़ित की नाबालिग पुत्री को जबरदस्ती शादी के लिए बहला कर भगा ले गया। उक्त आरोपित मां – बेटे ने इसमें सहयोग किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच अनुसूचित जाति- जनजाति अत्याचार निवारण प्रकोष्ठ के पुलिस उपाधीक्षक को सोंपी है।

ट्रेंडिंग वीडियो