VIDEO : नाबालिग से छेड़छाड़ के दो आरोपी को तीन-तीन साल की सजा, दस-दस हजार रुपए के अर्थदण्ड से भी किया दण्डित

नाबालिग से छेड़छाड़ के दो आरोपी को तीन-तीन साल की सजा, दस-दस हजार रुपए के अर्थदण्ड से भी किया दण्डित

By: Vijay Kumar Joliya

Published: 01 Jul 2019, 07:53 PM IST

सवाईमाधोपुर. विशेष न्यायालय पोक्सो ने नाबालिग से छेड़छाड़ के मामले में दो आरोपियों को अलग-अलग धाराओं में तीन-तीन साल की सजा सुनाई। साथ ही दस-दस हजार रुपए के अर्थदण्ड से दण्डित ( Police arrest ) किया।

 

NEWS : गले में पहचान लेते थे सोना, नकली चेन पर आज तक हाथ नहीं मारा

 

 

घटना के बाद प्रकरण में दोनों पक्षों के गवाहों के बयान हुए। इस पर अनुसंधान करते हुए पुलिस ने गत 28 जुलाई 2018 को आरोपी केशव मीना निवासी भाड़ौती एवं जामंत मीना निवासी भाड़ौती (मलारना डूंगर) को गंगापुरसिटी मोड़ हाइवे पर नाकाबंदी के दौरान गिरफ्तार किया पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया और आरोपी के खिलाफ न्यायालय ने आरोप प्रस्तुत पेश किया। इस पर सुनवाई करते हुए न्यायालय ने आरोपियों को विभिन्न धाराओं में उपरोक्त सजा सुनाई।

 

News : अपहृत बालिका दस्तयाब, आरोपी दबोचा

 

ये था मामला
लोक अभियोजक चंपालाल मीना ने बताया कि नाबालिग से छेड़छाड़ का मामला 2018 का है। इस संबंध में गंभीरा निवासी पीडि़ता के पिता ने मलारना डूंगर थाने में मामला दर्ज कराया था। इसमें बताया कि गत 27 जुलाई 2018 को पीडि़ता के निजी कॉलेज में पढ़कर घर जा रही थी। इस दौरान थोड़ी दूर पर आरोपी केशव व जामंत मीना निवासी भाड़ौती पीडि़ता के साथ अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर गाली-गलौच कर रहे थे। दोनों आरोपियों ने नाबालिग के साथ छेड़छाड़ की। इसके बाद पीडि़ता चिल्लाई तो पास ही एक महिला ने पत्थर उठाकर दोनों की ओर फेंका। इस दौरान आरोपी मौके से भाग छूटे।

Vijay Kumar Joliya
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned