scriptदेर रात विधायक दानिश अबरार पहुंचे गुर्जर समाज से समझाइश करने, बैंसला ने वार्ता से किया मना | MLA Danish Abrar to reach Gurjjar society from talk | Patrika News

देर रात विधायक दानिश अबरार पहुंचे गुर्जर समाज से समझाइश करने, बैंसला ने वार्ता से किया मना

locationसवाई माधोपुरPublished: Feb 08, 2019 01:29:43 am

Submitted by:

abdul bari

बैंसला ने कहा कि शुक्रवार को महापंचायत होगी। उसमें सरकार का प्रतिनिधि आकर सरकार का पक्ष रखे और बात करें। जो भी बात होगी, महापंचायत में समाज के समक्ष ही होगी।

दानिश अबरार पहुंचे गुर्जर समाज से समझाइश करने

देर रात विधायक दानिश अबरार पहुंचे गुर्जर समाज से समझाइश करने, बैंसला ने वार्ता से किया मना

मलारना डूंगर.

गुर्जर महापंचायत के बाद आंदोलन की आशंका के चलते गुरुवार देर रात को विधायक दानिश अबरार गुर्जर समाज से वार्ता करने पहुंचे। वह यहां रात 12 बजे पहुंचे और समाज के लोगों से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि अपनी बात रखने का सभी को अधिकार है, लेकिन बात शांतिपूर्ण तरीके से रखी जाए। हिंसा का रास्ता नहीं अपनाया जाए।
वहीं प्रशासन की ओर से ग्रामीण पुलिस उपाधीक्षक भी रात साढ़े 12 बजे कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला से बात करने पहुंचे। इस दौरान बैंसला ने वार्ता करने से मना कर दिया। बैंसला ने कहा कि शुक्रवार को महापंचायत होगी। उसमें सरकार का प्रतिनिधि आकर सरकार का पक्ष रखे और बात करें। जो भी बात होगी, महापंचायत में समाज के समक्ष ही होगी। उससे पहले कोई बात नहीं की जाएगी। वार्ता को दौर रात करीब 1 बजे तक जारी रहा।

ट्रेंडिंग वीडियो