scriptतीमारदारों के सारथी बने विधायक हेल्प डेस्ककर्मी | MLA help desk workers became the charioteers of the injured | Patrika News

तीमारदारों के सारथी बने विधायक हेल्प डेस्ककर्मी

locationसवाई माधोपुरPublished: May 07, 2021 07:49:13 pm

Submitted by:

Subhash

तीमारदारों के सारथी बने विधायक हेल्प डेस्ककर्मी

तीमारदारों के सारथी बने विधायक हेल्प डेस्ककर्मी

सवाईमाधोपुर अस्पताल में एक वार्ड में भर्ती महिला की स्थिति की जानकारी लेते हेल्क डेस्क कार्मिक।

सवाईमाधोपुर. कोरोना महामारी के बीच जिला मुख्यालय स्थित सरकारी अस्पताल में विधायक हेल्प डेस्ककर्मी इन दिनों मरीज को लेकर आने वाले परिजनों के सारथी बने हुए है। संबंधित मरीज के परिजनों को अब पहले की तरह बेड से लेकर ऑक्सीजन व दवाईयों के लिए इधर-उधर भटकना नहीं पड़ रहा है।
विधायक दानिश अबरार ने बताया कि वैश्विक महामारी के चलते अस्पताल में बेड व ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए इधर-उधर भटकते परिजनों की परेशानी को देखते हुए गत दिनों जूम एप के माध्यम से प्रशासनिक व चिकित्साधिकारियों से संवाद स्थापित कर मरीजों को चिकित्सा सुविधाएं उपलब्ध करवाने के निर्देश दिए थे। इस दौरान अस्पताल में मरीजों के परिजनों की मदद करने व उनकी समस्याओं की सुनवाई के लिए हेल्प डेस्क खोलने का निर्णय लिया था। निर्णय के अनुसार अगले दिन अस्पताल में हेल्प डेस्क स्थापना करने अब अस्पताल आने वाले मरीजों के परिजन जो भी समस्याएं बताते हुए है। हेल्प डेस्क पर बैठे पार्टी कार्यकर्ता उनके सारथी बनकर हरसंभव उनकी समस्या का निराकरण करवाने में जुटे हुए है। हेल्प डेस्क की स्थापना से अधिकारियों के साथ ही अब मरीजो के तीमारदारों को भी इसका फायदा मिलने लगा है।

ट्रेंडिंग वीडियो