विधायक पुत्र व गनर कोरोना पॉजीटिव

48 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले
संक्रमितों का आंकड़ा सात सौ पार

By: Arun verma

Updated: 05 Sep 2020, 07:50 PM IST

सवाईमाधोपुर. जिले में कोरोना संक्रमण का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। शनिवार को अलग-अलग स्थानों से कुल 48 जनों की रिपोर्ट कोरोना संक्रमित आई है। बामनवास विधायक के 14 वर्षीय पुत्र व गनर भी कोरोना पॉजीटिव पाए गए है। ऐसे में जिले में कोरोना पॉजीटिव का आंकड़ा बढकऱ 730 पर पहुंच गया है।

चिकित्सा विभाग से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को खिरनी से 29 वर्षीय महिला, कोसरा टोण्ड खण्डार से 25 वर्षीय महिला, सवाईमाधोपुर ठींगला से एक वर्षीय बालक, गौतम कॉलोनी से 31 वर्षीय पुरुष, माधवसिंहपुरा से 45 वर्षीय पुरुष, गणेश नगर बी से 48 वर्षीय पुरुष, खैरदा से 44 वर्षीय महिला, पुराना शहर से 19 वर्षीय पुरुष, आटा चक्की ठींगला से 42 वर्षीय पुरुष,सामान्य चिकित्सालय से 53 वर्षीय महिला, खैरदा से 42 वर्षीय पुरुष।

व 38 वर्षीय महिला, आदर्श नगर से 26 वर्षीय महिला, खिरनी से 55 वर्षीय पुरुष व 48 वर्षीय महिला, बजरिया से 64 वर्षीय पुरुष, राजविहार कॉलोनी से 49 वर्षीय पुरुष, कुण्डेरा से 83 वर्षीय महिला, महावीर नगर से 69 वर्षीय पुरुष, खैरदा से 64 वर्षीय महिला व 65 वर्षीय पुरुष, बजरिया से 34 वर्षीय महिला, रासीसै स्कूल शेसा से 48 व 37 वर्षीय पुरुष, चौथकाबरवाड़ा से 42 वर्षीय महिला व 45 वर्षीय पुरुष की रिपोर्ट कोरोना पॉजीटिव आई है। शेष अन्य महिला-पुरुष की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजीटिव आई है।

बरवाड़ा में मिले 2 कोरोना पॉजिटिव
चौथ का बरवाड़ा. उपखंड क्षेत्र में लगातार कोरोना संक्रमण के मामले सामने आने से प्रशासन में हडक़ंप मचा हुआ है। दो कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं। इस दौरान चिकित्सा अधिकारी तपेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि सैंपलिंग का कार्य तेज कर दिया गया है।

विधायक पुत्र कोरोना पॉजीटिव
बौंली. उपखण्ड मुख्यालय पर कोरोना संक्रमण का दायरा लगातार बढ़ता जा रहा है। शनिवार को स्थानीय विधायक का 14 वर्षीय पुत्र व गनमैन कोरोना पॉजीटिव मिले। जानकारी के अनुसार बौंली में 4, खिरनी में 13, मित्रपुरा में 7 व शेषा में 3 मरीज मिले हैं। यह जानकारी बीसीएमओ डॉ. अरविंद मीना ने दी।

कोरोना विस्फोट
खिरनी. कस्बे में शनिवार को कोरोना विस्फोट हुआ। करीब एक दर्जन लोग कोरोना पॉजीटिव मिले। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के हेल्थ सुपरवाइजर दिनेश खंडेलवाल व चिकित्सा प्रभारी आरिफा बानो ने बताया कि कस्बे के अलग-अलग मोहल्लों में 11 लोग पॉजिटिव आए।

उपखंड क्षेत्र में कोरोना का कहर
खंडार. उपखंड क्षेत्र में शनिवार को आई जांच रिपोर्ट में 12 कोरोना लोग कोरोना संक्रमित पाए गए। उपखण्ड के छान में 4, पाली में 4, सिंगोर कलां विद्यालय के 2 शिक्षक, खंडार में 1, बहरावंडा खुर्द में बैंककर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए। सभी संक्रमितों की हिस्ट्री खंगाली जा रही है।

चार कोरोना पॉजीटिव मिले
पीपलवाड़ा. कस्बे में शनिवार को तीन व निगौह की झोपडिय़ा में एक की रिपोर्ट कोराना पॉजिटिव आई। गौरतलब है कि पीपलवाड़ा में पिछले दिनों एक व्यक्ति व एक महिला पॉजिटिव पाए गए थे। इस दौरान कोरोना पॉजिटिव आए मरीज के परिजन समेत कुल 19 लोगों के सैम्पल लिए गए। टीम में तकीनीकी सहायक कैलाश सैनी, अक्षय सेन एवं महिला स्वास्थ कार्यकत्र्ता सुनीता गुर्जर उपस्थित रहीं।

Arun verma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned