script

मम्मी पापा संग सम्मानित होंगे नौनिहाल, दसवीं के टॉपर कल गंगापुर होंगे सम्मानित, होगी पुष्प वर्षा, मिलेगा मोटिवेशन

locationसवाई माधोपुरPublished: Jun 08, 2019 12:52:58 pm

Submitted by:

Vijay Kumar Joliya

मम्मी पापा संग सम्मानित होंगे नौनिहाल, दसवीं के टॉपर कल गंगापुर होंगे सम्मानित, होगी पुष्प वर्षा, मिलेगा मोटिवेशन
 

sawaimadhopur

sammaanit honge naunihaal patrika sawaimadhopur

गंगापुरसिटी. मम्मी-पापा के साथ दसवीं के टॉपर को मंच से सम्मान। तालियों से गूंजेगा हॉल। यह दृश्य 9 जून रविवार को यहां पुरानी चुंगी स्थित विजय पैलेस मैरिज होम में सुबह 10 बजे साकार होगा। प्रतिभाओं पर पुष्प वर्षा, मिसेज इंडिया की ओर से बेटियों को मोटिवेशन व बैण्डबाजों की धुन पर स्वागत के दृश्य प्रतिभाओं को उत्साह से भर देंगे।

पाई व डीएस साइंस एकेडमी के तत्वावधान में दसवीं परीक्षा में 85 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त सवाईमाधोपुर, करौली, धौलपुर जिले के विद्यार्थियों को सम्मानित किया जाएगा। कार्यक्रम संयोजक व निदेशक ईंजी उमेश शर्मा ने बताया कि निर्धारित प्राप्तांक प्राप्त विद्यार्थी अपनी नेट से निकाली मार्कशीट, मोबाइल नम्बर वॉट्स नम्बर 9783591422 पर शनिवार सुबह 7 बजे तक ही भेज सकेंगे। सम्मानित होने के लिए संबंधित विद्यार्थी का आना अनिवार्य है। वह अपने साथ आधार कार्ड, मार्कशीट की डाउनलोड़ की गई प्रति साथ लाएं। अधिक जानकारी के लिए मोबाइल नम्बर 9414030866 संपर्क किया जा सकता है, एवं राजस्थान पत्रिका के फेसबुक पेज www.facebook.com/sawaimadhopur.patrika/ को लाइक करके देखी जा सकती है।

यूं चलेंगी बसें
विद्यार्थियों को लाने के लिए बसें रविवार 9 जून को रवाना होंगी। धौलपुर में कचहरी मोड़ स्थित पत्रिका कार्यालय निकट से बस सुबह 6 बजे, करौली में रोडवेज बस स्टैण्ड निकट से सुबह 8.30 बजे, हिण्डौनसिटी में रोडवेज बस स्टैण्ड सर्किल से सुबह 8 बजे, सपोटरा में सपोटरा बस स्टैण्ड पास से सुबह 8.30 बजे, बौंली में पंचायत कार्यालय निकट से 7.30 बजे व सवाईमाधोपुर से पुरानी ट्रक यूनियन निकट पत्रिका कार्यालय सुबह 7.30 बजे बसें रवाना होंगी। विद्यार्थी अपने निजी साधनों व स्वयं के स्तर से भी आ सकते है।

ट्रेंडिंग वीडियो