मानसून: जिले में कई जगहों पर चला बारिश का दौर, झमाझम बारिश से मौसम हुआ सुहाना

मानसून: जिले में कई जगहों पर चला बारिश का दौर, झमाझम बारिश से मौसम हुआ सुहाना

Vijay Kumar Joliya | Publish: Aug, 08 2019 12:04:56 PM (IST) Sawai Madhopur, Sawai Madhopur, Rajasthan, India

Monsoon : जिले में कई जगहों पर चला बारिश का दौर, झमाझम बारिश ( Rain showers ) से मौसम हुआ सुहाना

सवाईमाधोपुर. ( District Sawai madhopur ) जिलेभर में बुधवार को सुबह से शाम तक उमस का जोर रहा। इस दौरान लोग गर्मी व उमस से बेहाल रहे। दिनभर सवाईमाधोपुर, चौथकाबरवाड़ा, बौंली व मलारना डूंगर में मेघ बरसे। अन्य स्थानों पर लोग बारिश का इंतजार करते रहे। जिला मुख्यालय पर सुबह से शाम तक धूप-छांव का दौर चला। दिनभर गर्मी व उमस ने लोगों को परेशान किया। शाम सात बजे बाद मौसम का मिजाज बदला। करीब दस मिनट तक झमाझम बारिश हुई। इससे शहर की सड़कों पर पानी बह निकला। बारिश के बाद मौसम सुहाना हो गया। जिला कलक्ट्रेट में स्थापित कंट्रोल रूम के अनुसार बुधवार सुबह आठ से शाम पांच बजे तक चौथकाबरवाड़ा में पांच, बौंली में 16 व मलारना डूंगर में पांच मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई।

Video अभी नहीं चेते तो बारिश में होंगे बुरे हाल

शिवाड़. कस्बे में बुधवार दोपहर करीब 20 मिनट तक हुई बारिश से सड़कों पर पानी बह निकला। बालकों ने बारिश में नहाने का आनंद लिया।
पीपलदा. कस्बे सहित क्षेत्र में रिमझिम बारिश होने का क्रम बुधवार को दूसरे दिन भी जारी रही। इससे पहले मंगलवार को भी बारिश हुई थी। इसी प्रकार बुधवार को दिन के समय रिमझिम बारिश हुई। इससे लोगों को उमस व गर्मी से राहत मिली।

NEWS: नगरपरिषद के पास भी अपर्याप्त संसाधन, मानसून सिर पर, विभागों की तैयारी आधी-अधूरी

खिरनी से मेदपुरा चांदणोली गांव का संपर्क टूटा
खिरनी. क्षेत्र सहित आसपास के गांव में बारिश का दौर जारी है। मंगलवार देर रात हुई बारिश के बाद कस्बे की निगोह नदी में पानी की आवक बढऩे लगी है। इससे खिरनी के निकट मेदपुरा व चांदणोली गांव का संपर्क टूट गया है। मेदपुरा गांव की पुलिया पर तीन फीट से ज्यादा पानी चल रहा है। इससे स्कूली छात्र छात्राओं सहित राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ग्रामीणों ने बताया कि नाले पर पानी बढऩे के कारण उन्हें घरेलू सामग्री सहित आपातकालीन सेवा भी ठप हो गई है। ऐसे में कस्बे से गांव का संपर्क टूटने के बाद कई सुविधाओं से ग्रामीणों को जूझना पड़ रहा है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned