मोस्ट वांटेड आरोपी गिरफ्तार

मोस्ट वांटेड आरोपी गिरफ्तार

Rakesh Verma | Publish: Mar, 17 2019 01:39:51 PM (IST) Sawai Madhopur, Sawai Madhopur, Rajasthan, India

मोस्ट वांटेड आरोपी गिरफ्तार

मलारना डूंगर. जयपुर गांधी नगर थाने के टॉप टेन वांटेड की सूची में शामिल एक आरोपी मलारना डूंगर पुलिस के हत्थे चढ़ा है। आरोपी स्थानीय थाने में दर्ज धोखाधड़ी के दो मामलों में 10 वर्षों से न्यायालय से फरार चल रहा था। न्यायालय से जारी वारंट के आधार पर पुलिस ने शनिवार को मीना बड़ौदा स्थित उसके ससुराल से गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आरोपी गणपत लाल पुत्र चिरंजी लाल मीणा निवासी बांडोर थाना बामनवास का रहने वाला है। आरोपी फाइनेंस के चौपहिया वाहनों को खरीद कर खुर्द बुर्द करने, वाहन चोरी, चोरी के वाहन खरीदने, मारपीट सहित विभिन्न मामलों में मलारना डूंगर के अलावा खण्डार, थाना मुहाना मंडी जयपुर का वांछित अपराधी है। गांधी नगर थाने की टॉप टेन वॉन्टेड की सूची में शामिल है। स्थानीय थाने में दर्ज धोखाधड़ी प्रकरणों में 10 वर्षों से न्यायालय से फरार चल रहे आरोपी की तलाश में एसएचओ ने खुद जाल बिछाया व अपने स्तर पर पता किया कि आरोपी अपने गांव को छोड़ लम्बे समय से अपने ससुराल में रह रहा है। इस पर थाना टीम को मीणा बड़ौदा के लिए रवाना किया । जहां पकड़ा गया।


इन थानों में भी मामले दर्ज :थाना प्रभारी के अनुसार प्रारम्भिक पड़ताल में आरोपी के खिलाफ थाना बामनवास, थाना खण्डार, थाना सपोटरा जिला करौली, थाना पंडेर जिला भीलवाड़ा, थाना मुहाना मंडी जयपुर, थाना जेडीए जयपुर, थाना गांधी नगर जयपुर में धोखाधड़ी, मारपीट, वाहन चोरी, चोरी के वाहन खरीदने के प्रकरण सामने आए हैं। अन्य थाना पुलिस को सूचना दी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned