सांसद से मिला प्रतिनिधिमण्डल

सांसद से मिला प्रतिनिधिमण्डल

rakesh verma | Publish: Sep, 03 2018 03:29:56 PM (IST) Sawai Madhopur, Rajasthan, India

www.patrika.com/rajasthan-news

भगवतगढ़. लोरवाड़ा पंचायत के बंधा गांव स्थित राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय को क्रमोन्नत कराने के लिए गांव के प्रतिनिधिमण्डल ने राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीना से मुलाकात की। एसएमसी अध्यक्ष देवराम मीना ने बताया कि प्रतिनिधि मंडल ने सांसद को ज्ञापन भी सौंपा। ज्ञापन देने वालों में शंकर नेता, छीतरमल, राजाराम, जमनालाल, मुरारीलाल, शैतान मीना आदि शामिल थे।


सांसद निधि से 48 लाख रुपए की अनुशंसा
सवाईमाधोपुर. सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया ने सवाई माधोपुर जिले की ग्राम पंचायतों में विकास कार्यों के लिए सांसद निधि से 48 लाख रुपए की अनुशंसा की। सांसद कार्यालय में सुबह से ही रामड़ी, बिणजारी, भेडोला, सारसोप अल्लापुर, रवांजना डूंगर, डिडायच ग्राम पंचायतों के ग्रामीणों ने गांवों में सीसीरोड, सामुदायिक भवन, ग्रेवल मय बरामदा आदि विकास कार्य कराने की मांग रखी। इस पर सांसद जौनापुरिया ने इन सभी ग्राम पंचायतों में कार्य कराने के लिए सासंद निधि से 48 लाख रुपए की अनुशंसा की।


तरुण सागर के गुणों को करें आत्मसात विनयांजलि सभा आयोजित
सवाईमाधेापुर. सकल दिगम्बर जैन समाज के तत्वावधान में रविवार को आलनपुर स्थित चमत्कार दिगम्बर जैन मंदिर में तरुणसागर के देवलोक गमन पर विनयांजलि सभा आयोजित की गई। समाज के प्रवक्ता प्रवीण कुमार जैन ने बताया कि इस अवसर पर जिनालयों में णमोकार मंत्र का जाप, भक्तामर स्त्रोत का पाठ आदि कार्यक्रम हुए। इस दौरान सुकुमालनंदी ने श्रद्धालुओं को संबोधित करते हुए तरुणसागर के आदर्शों को आत्मसात करने पर बल दिया। इस दौरान पदमकुमार छाबड़ा, अशोक जैन, डॉ. शिखरचन्द जैन, अंजू पहाडिय़ा, महावीर बज, सुभाष जैन आदि मौजूद थे।


इसी क्रम में अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन की जिला शाखा की ओर से भी श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। संगठन के जिलाध्यक्ष कुंजबिहारी अग्रवाल ने बताया कि सभा में तरूणसागर को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। इस दौरान प्रदेश महिला संगठन की उपाध्यक्ष डॉ. बीना चौधरी, महिला जिलाध्यक्ष नीलम गोयल, सुरेखा गोयल, चित्रा जैन, संतोष मथुरिया, श्रीधर अग्रवाल, महावीर प्रसाद मित्तल आदि मौजूद थे।



राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned