scriptएमआरडब्ल्यू टीम ने आरटीआर को 90 रनों से हराया | MRW team beat RTR by 90 runs | Patrika News

एमआरडब्ल्यू टीम ने आरटीआर को 90 रनों से हराया

locationसवाई माधोपुरPublished: Jun 03, 2023 08:14:43 pm

Submitted by:

Subhash

-हबीब को मिला मैन ऑफ द मैच

एमआरडब्ल्यू टीम ने आरटीआर को 90 रनों से हराया

सवाईमाधोपुर. शहर गलता रोड स्थित खदाना ग्राउंड में खेले गए क्रिकेट में ट्रॉफी के साथ विजेता टीम के खिलाड़ी।

सवाईमाधोपुर. अंसारी प्रीमियम लीग नाईट क्रिकेट टूर्नामेंट के तत्वावधान में चल रही क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला शुक्रवार रात को शहर गलता रोड स्थित खदाना ग्राउंड में खेला गया। इसमें एमआरडब्ल्यू टीम विजेता रही।
आयोजक शाहिद अंसारी, अब्दुल्ला अंसारी एवं अरशद ने बताया कि शुक्रवार को टूर्नामेंट का फाइनल मैच एमआरडब्ल्यू एवं आरटीआर टीम के बीच खेला गया। इसमें एमआरडब्ल्यू टीम के कप्तान मुसायब एवं आरटीआर टीम के कप्तान तौफीफ थे। पहली बल्लेबाजी करते हुए एमआरडब्ल्यू टीम ने निर्धारित 14 ओवर में 261 रन बनाए। कप्तान मुसायब अच्छी शुरूआत देते हुए थोड़ी ही देर में 28 रन बनाकर अपना विकेट गवां बैठे। एमआरडब्ल्यू टीम के हबीब राजा ने 118 रन बनाए। वासिद ने भी जोरदार बल्लेेबाजी करते हुए 80 रन बनाए। जवाबी पारी खेलने उतरी आरटीआर की टीम 171 रन के स्कोर पर ही सिमट गई। ऐसे में एमआरडब्ल्यू टीम ने 90 रनों से मैच जीत लिया।
पहली बार हुआ आयोजन
प्रभारी शाहबाज हुसैन ने बताया कि शहर में पहली बार इस तरह का नाईट क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया है। खेलों के आयोजन से आपसी भाईचारे को बढ़ावा तो मिलता ही है साथ ही युवाओं में छिपी खेल प्रतिभा को निखारने का मौका भी मिलता है।इस दौरान विजेता टीम को 3 हजार 100 रूपए एवं उप विजेता टीम को 1 हजार 500 रूपए का नगद पुरस्कार टूर्नामेंट कमेटी ने दिया। वहीं मैन ऑप का मैच हबीब राजा को मिला। इससे पूर्व गुरुवार रात सेमिफाइनल मुकाबला आरसीबी और एमआरडब्ल्यू टीम के मध्य खेला गया। इसमें एमआरडब्ल्यू टीम ने आरसीबी को 71 रनों से हराया। इस मौके पर डॉ.अकरम खान एवं इरफान गोल्डन आदि मौजूद थे।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो